शिकार का VIDEO VIRAL: पन्ना टाइगर रिजर्व में पेड़ पर चढ़कर तेंदुए ने बनाया बंदर को निवाला

सोशल मीडिया पर इन दिनों पन्ना टाइगर रिजर्व का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर को तेंदुए से शरारत करना मंहगा पड़ गया. वीडियो में तेंदुए को बड़ी ही चालाकी से उछल-कूद कर रहे बंदर को अपना शिकार बनाते देखा जा रहा है.

शिकार का VIDEO VIRAL: पन्ना टाइगर रिजर्व में पेड़ पर चढ़कर तेंदुए ने बनाया बंदर को निवाला

बार-बार परेशान कर रहे बंदर को तेंदुए ने बनाया अपना निवाला, वायरल हो रहा VIDEO

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) का पन्ना (Panna) जिला, जो कि हीरे के खनन के लिए प्रसिद्ध है. इसके अलावा यहां विंध्यांचल पर्वत श्रेणी में केन नदी के किनारे स्थित पन्ना टाइगर रिजर्व सैलानियों के लिए आकर्षण का केंद्र है. यहां की खूबसूरती लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है, लेकिन हाल ही में पन्ना टाइगर रिजर्व किसी ओर वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर हाल ही में पन्ना टाइगर रिजर्व का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है.

यहां देखें वीडियो

आमतौर पर बंदर को बाघ व तेंदुओं के साथ शैतानी करते देखा जाता है, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर आये दिन देखने को मिल जाते है. कई वीडियोज में देखा जाता है कि बंदर बहुत कम ही बाघ और तेंदुए की पकड़ में आता है. उछल कूद कर वो कैसे न कैसे दूसरे जानवरों को चकमा दे ही देता है, लेकिन पन्ना टाइगर रिजर्व में एक बंदर को तेंदुए से शरारत करना मंहगा पड़ गया. तेंदुए ने चालाकी से उछल-कूद कर रहे बंदर को अपना शिकार बना लिया, जिसके बाद बंदर को अपनी जान गंवानी पड़ी. 

मगरमच्छ से भिड़ गया 14 साल का बहादुर बच्चा, लड़कर बचाई अपनी जान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तेंदुआ पेड़ पर चढ़कर बंदर का शिकार कर उसे मुंह मे दबाकर उतरता नजर आ रहा है. बताया जा रहा कि तेंदुआ बंदर का शिकार करके अर्जुन के विशाल वृक्ष की ऊंची डाल पर बैठा हुआ था, तभी जिप्सी पर सवार होकर वहां से गुजर रहे पर्यटकों की नजर उस पर पड़ी. जिप्सी रूकने पर तेंदुआ चौकन्ना हो गया और शिकार को मुंह में दबाये धीरे-धीरे पेड़ से नीचे उतरकर दूर चला गया.

46 साल बाद शख्स ने लाइब्रेरी को वापस की किताब, सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'Panna Tiger Reserve' द्वारा शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

देखें वीडियो- डांस दीवाने जूनियर के सेट पर शिल्पा शेट्टी, नीतू कपूर और नोरा फतेही का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com