तेंदुए के बाड़े में घुसकर फोटोशूट करा रही थी महिला, तभी दो तेंदुओं ने कर दिया हमला और फिर...

जर्मनी में मंगलवार को एक फोटोशूट के दौरान तेंदुए ने 36 वर्षीय मॉडल को गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला पूर्वी जर्मनी में एक पशु आश्रय में दो तेंदुओं के बाड़े में घुस गई थी.

तेंदुए के बाड़े में घुसकर फोटोशूट करा रही थी महिला, तभी दो तेंदुओं ने कर दिया हमला और फिर...

तेंदुए के बाड़े में घुसकर फोटोशूट करा रही थी महिला, तभी दो तेंदुओं ने कर दिया हमला

जर्मनी में मंगलवार को एक फोटोशूट के दौरान तेंदुए ने 36 वर्षीय मॉडल को गंभीर रूप से घायल कर दिया. स्थानीय समाचार आउटलेट बिल्ड द्वारा जेसिका लिडॉल्फ के रूप में पहचानी गई महिला - पूर्वी जर्मनी में एक पशु आश्रय में दो तेंदुओं के बाड़े में घुस गई थी. संपत्ति का मालिक कथित तौर पर जानवरों के शो के लिए एक सेवानिवृत्ति घर चलाता है.

लिडॉल्फ़ ने स्वेच्छा से तेंदुओं, जिनका नाम ट्रॉय और पेरिस है, उनके बाड़े में सैक्सोनी-एनहाल्ट राज्य के नेब्रा में निजी संपत्ति में प्रवेश किया था, जब उस पर हमला किया गया था. उसने बिल्ड को बताया, "यह [तेंदुआ] लगातार मेरे गाल, मेरे कान, मेरे सिर को काट रहा था."

जेसिका लिडॉल्फ को हेलीकॉप्टर द्वारा अस्पताल ले जाया गया. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि फोटोशूट की व्यवस्था किसने की थी या लिडॉल्फ का फिल्मांकन कौन कर रहा था, लेकिन पुलिस ने कहा कि उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं. उसका एक ऑपरेशन हुआ जो सफल रहा, हालाँकि उसके शरीर अभी भी हमले के निशान हैं.

जेसिका लिडॉल्फ ने अपनी वेबसाइट पर खुद को एक पशु प्रेमी के रूप में वर्णित किया है. उसके पास एक घोड़ा, बिल्ली, कबूतर और तोते हैं.

बर्गनलैंड जिले के प्रवक्ता स्टीवन मुलर-उह्रिग ने कहा, "स्थानीय अधिकारी अब हमले की जांच कर रहे हैं, "लेकिन आबादी के लिए कोई खतरा नहीं है."

रिटायरमेंट शेल्टर के मालिक 48 वर्षीय बिरगिट स्टैच ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. उसकी वेबसाइट के अनुसार, वह एक पशु प्रशिक्षक है जो पूर्व विज्ञापन में लेती है या जानवरों को दिखाती है. इन दो तेंदुओं को एक बार पैनासोनिक के विज्ञापनों में दिखाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैक्सोनी-एनहाल्ट राज्य में कानून लोगों को "कुछ शर्तों के तहत" बड़ी बिल्लियों को रखने की अनुमति देते हैं. जिला अब जाँच कर रहा है कि क्या स्टैच को अभी भी अपने जानवरों को रखने की अनुमति दी जा सकती है. पुलिस ने कहा, "हम शारीरिक नुकसान के प्रयास के कारण जांच कर रहे हैं."