जंगल में सो रहे कुत्ते पर Attack करने आया तेंदुआ तो भौंक-भौंकर ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

कुत्ता (Dog) और तेंदुआ (Leopard) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन इस वायरल वीडियो में एक कुत्ता.. तेंदुआ से पंगा लेते हुए नजर आ रहा है.

जंगल में सो रहे कुत्ते पर Attack करने आया तेंदुआ तो भौंक-भौंकर ऐसे बचाई जान... देखें Viral Video

Viral Video: जंगल में सो रहे कुत्ते पर Attack करने आया तेंदुआ तो भौंक-भौंकर ऐसे बचाई जान...

कुत्ता (Dog) और तेंदुआ (Leopard) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन इस वायरल वीडियो में एक कुत्ता.. तेंदुआ से पंगा लेते हुए नजर आ रहा है.  वैसे तो यह वीडियो पुरानी है लेकिन एक बार फिर से पूर्व इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर दिग्विजय सिंह खाती ने अपने ट्विटर से शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा, यह राजस्थान का एक पुराना वीडियो है. इनमें से कौन ज्यादा पावरफुल? यह वीडियो इसलिए भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि तेज तर्रार तेंदुए को कुत्ते ने डरा कर भगा दिया.

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि जंगल में एक सफारी गाड़ी दिख रही है और गाड़ी के सामने एक कुत्ता सोया हुआ नजर आ रहा है.  तभी एक तेंदुआ जंगल से निकलकर कुत्ते का शिकार करने के लिए झपट्टा मारता है. और फिर कुत्ता उसके सामने खड़े होकर भौंकने लगता है. कुत्ते को बार-बार भौंकता हुआ देखकर तेंदुआ वहां से भाग जाता है.

देखें Video:

आपको बता दें कि यह पुराना वीडियो होने के बावजूद सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 15 जून के दिन शेयर किया गया था. अब तक इस वीडियो पर 5 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं. 54 रिट्वीट और 27 कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो पर एक दूसरे इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने भी रिएक्शन दिया हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, यह वीडियो ज्यादा पॉवरफुल है सर. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com