दोनों हाथ छोड़कर, सिर पर बोझ लेकर मस्ती से साइकिल चला रहा है ये शख्स, वीडियो गर्दा मचा रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स साइकिल को बिना हाथ के सहारे बड़े आराम से चला रहा है. इतना ही नहीं, साइकिल चलाते हुए इस शख्स ने हाथ अपने सिर पर बोझ भी रखे हुए है. इतनी हिम्मत देख कर हर कोई चौंक रहा है.

दोनों हाथ छोड़कर, सिर पर बोझ लेकर मस्ती से साइकिल चला रहा है ये शख्स, वीडियो गर्दा मचा रहा है

सोशल मीडिया है तो हमारी दुनिया में मनोरंजन बरकरार है. रोज़ कोई न कोई बेहतरीन और चौंकाने वाले वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं.आज बी सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन वीडियो देखने को मिला है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स साइकिल को बिना हाथ के सहारे बड़े आराम से चला रहा है. इतना ही नहीं, साइकिल चलाते हुए इस शख्स ने हाथ अपने सिर पर बोझ भी रखे हुए है. इतनी हिम्मत देख कर हर कोई चौंक रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स साइकिल को बिना हाथ के सहारे बड़े आराम से चला रहा है. इतना ही नहीं, साइकिल चलाते हुए इस शख्स ने हाथ अपने सिर पर बोझ भी रखे हुए है. इतनी हिम्मत देख कर हर कोई चौंक रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर डाला गया है. इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसा वीडियो बहादुर लोग ही बनाते हैं. दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो भाई का जलवा है, जरूर बिहार से होगा.