कुत्ते को मालिक दे रहा था ट्रेनिंग, लेकिन आलसी कुत्ते ने किया कुछ ऐसा, मालिक बोला- Jump, तो करने लगा ऐसी हरकत - देखें Funny Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कुत्ते का मालिक उसे ट्रेनिंग दे रहा है. लेकिन कुत्ते की चाल को देखकर लग रहा है कि कुत्ते को बिल्कुल भी ये सब करने का मन नहीं है.

कुत्ते को मालिक दे रहा था ट्रेनिंग, लेकिन आलसी कुत्ते ने किया कुछ ऐसा, मालिक बोला- Jump, तो करने लगा ऐसी हरकत - देखें Funny Video

कुत्ते को मालिक दे रहा था ट्रेनिंग, लेकिन आलसी कुत्ते ने किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर कुत्तों के फनी वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुत्तों की हरकतें देख हमें अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होता औऱ कई बार कुत्तों की हरकतें देख हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. ये वीडियो एक आलसी कुत्ते का है, उसका मालिक उसे ट्रेनिंग दे रहा है और वो अजीब हरकतें कर रहा है.

देखें Video:

इस फनी वीडियो को पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, कुछ कुत्ते बाधा को दूर करने के लिए नहीं बने होते हैं. इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए… वीडियो में आप देख सकते हैं कुत्ते का मालिक उसे ट्रेनिंग दे रहा है. लेकिन कुत्ते की चाल को देखकर लग रहा है कि कुत्ते को बिल्कुल भी ये सब करने का मन नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ दूर चलने के बाद मालिक कुत्ते को कूदने के लिए कहता है, लेकिन कुत्ता वहीं गिर जाता है और लेटकर सोने लगता है. इससे साफ पता चल रहा है कि ये कुत्ता बेहद आलसी है और इसको ऐसी किसी एक्टिविटी में कोई दिलचस्पी नहीं है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.