कोरियाई महिला ने 'जब वी मेट' के गाने ये इश्क हाए... पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- करीना कपूर को भी कर दिया फेल

छोटी क्लिप में, उसने फिल्म का आउटफिट कैरी किया था. महिला ने सफेद शर्ट के साथ लाल स्कर्ट और उसके ऊपर काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था.

कोरियाई महिला ने 'जब वी मेट' के गाने ये इश्क हाए... पर किया जबरदस्त डांस, लोग बोले- करीना कपूर को भी कर दिया फेल

कोरियाई महिला ने 'जब वी मेट' के गाने ये इश्क हाए... पर किया जबरदस्त डांस

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म 'जब वी मेट'(Jab We Met) पिछले दो दशकों में सबसे लोकप्रिय रोमांटिक फिल्मों में से एक रही है. करीना कपूर का गीत बहुत लोकप्रिय हुआ और युवा पीढ़ी पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा. कुछ लोगों का मानना ​​है कि गीत के रूप में करीना कपूर का अभिनय अब तक के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मंसेंस में से एक है. उनके पहनावे, हाव-भाव और डायलॉग्स ने सभी का दिल चुरा लिया. फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाते हुए, एक कोरियाई महिला (Korean woman) ने न केवल गीत के रूप में तैयार होने का फैसला किया, बल्कि हिट गीत "ये इश्क हाये" पर दिल खोलकर डांस भी किया.

कोरियाई जी1 नाम के एक इंटरनेट यूजर ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. छोटी क्लिप में, उसने फिल्म का आउटफिट कैरी किया था. महिला ने सफेद शर्ट के साथ लाल स्कर्ट और उसके ऊपर काले रंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ था. शुरुआत में, कोई भी टेलीविजन पर गाने को बजता हुआ देख सकता है जब महिला करीना कपूर के स्टेप कॉपी करती है. वीडियो में एक जगह दोनों महिलाओं के एक्सप्रेशन एक जैसे नजर आ रहे हैं. 

देखें Video:

उसने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "इससे पहले कि मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों को पोल करने को कहा कि मैं बॉलीवुड की नाइट पार्टी में किस अभिनेत्री को कवर करूंगी, तो कई लोगों ने मुझे जब वी मेट से करीना कपूर के बारे में बताया. लेकिन मैं उस समय नहीं पहन सकती थी इसलिए मैंने इस बार कॉपी करने की कोशिश की. आशा है कि आप लोग इसे पसंद करेंगे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

11 जनवरी को शेयर किए जाने के बाद से, डांस वीडियो को 14 हजार से अधिक लाइक्स मिलें हैं और एक लाख बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया." एक अन्य यूजर ने कहा, "ऐसा लगता है कि आपकी बॉलीवुड में एंट्री करने की योजना है." तीसरे ने कमेंट किया, "आपने साड़ी का ब्लाउज पहना था, यह पहली बात है जो मैंने देखी, लेकिन फिर भी आपने कमाल कर दिया." एक अन्य यूजर ने कहा, "करीना से काफी बेहतर."