कोरिया के लड़के ने पहली बार खाया नारंगी हाजमोला, खाते ही किया कुछ ऐसा, लोग 20-20 बार देख रहे Video

वीडियो की शुरुआत उसके द्वारा हाजमोला की एक बोतल खोलने, उसे सूंघने और फिर उसे अपने मुंह में डालने से होती है. और वह तुरंत उसे थूक देता है.

कोरिया के लड़के ने पहली बार खाया नारंगी हाजमोला, खाते ही किया कुछ ऐसा, लोग 20-20 बार देख रहे Video

कोरिया के लड़के ने पहली बार खाया नारंगी हाजमोला

इंटरनेट विदेशियों के इंडियन फूड (Indian food) को ट्राई करने और उसकी समीक्षा करने के वीडियो से भरा है. हमने कई खाने के शौकीनों को प्रसिद्ध बटर चिकन, नान, दाल मखनी और कुछ पनीर सब्ज़ियाँ खाते देखा है. अब, एक कोरियाई ने पहली बार पाचक गोली हाजमोला (Hajmola) का इस्तेमाल किया. हाजमोला पर उसकी प्रतिक्रिया ने निश्चित रूप से बहुतों का ध्यान खींचा है! उस शख्स ने डाबर हाजमोला (Dabur Hajmola) खाने की एक छोटी सी रील अपलोड की. उस शख्स ने बताया कि उसने स्वाद का कैसा अनुभव किया.

वीडियो की शुरुआत उसके द्वारा हाजमोला की एक बोतल खोलने, उसे सूंघने और फिर उसे अपने मुंह में डालने से होती है. और वह तुरंत उसे थूक देता है. वह कहता है, "यह क्या है? स्वाद बहुत तेज है."

देखें Video:

शख्स इसे फिर से खाने की कोशिश करता है और यह कहते हुए वीडियो को समाप्त करता है, "यह ज्यादा हो गया."

कोरियाई शख्स ने वीडियो को कैप्शन दिया, "मैं एक लोकप्रिय डाइजेस्टिव टैबलेट डाबर हाजमोला को आजमाने की चुनौती लेता हूं. इस चटपटे हाजमोला के स्वादों का पता लगाने के लिए मेरे साथ जुड़ें, और अपने विचार शेयर करें!"

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इंटरनेट ने उसकी मनमोहक प्रतिक्रिया को पसंद किया और यहां तक ​​​​कि सुझाव दिया कि उन्हें एक और स्वाद आजमाना चाहिए जो कि हल्का हो.

एक यूजर ने लिखा, "हां हरे, लाल या बैंगनी वाले को आजमाएं... आपने सबसे तेज चुना जिसे मैं भी नहीं खा सकता."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगली बार प्लीज हाजमोला का एक और फ्लेवर ट्राई करें....आपका प्यारा एक्सप्रेशन पसंद आया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे यूजर ने लिखा, "आपके एक्सप्रेशंस. मैं असली संघर्ष देखता हूं कि कोरियाई लोगों को दूसरे देशों में इस तरह का स्वाद नहीं मिल सकता है, यह केवल भारतीयों के लिए है. मैंने इस वीडियो को केवल उनके एक्सप्रेशंस के लिए 20 बार देखा."