किंग कोबरा पर प्यार लुटाता दिखा पिल्ला, कभी किया Kiss तो कभी लगा लिपटने, लोग बोले- इतना मिलनसार Cobra कभी नहीं देखा

Puppy and King Cobra video: इंस्टाग्राम यूजर david0ff_01 द्वारा साझा किया गया वीडियो जिसमें एक चंचल पिल्ला और एक विशाल किंग कोबरा के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत को दिखाया गया है.

किंग कोबरा पर प्यार लुटाता दिखा पिल्ला, कभी किया Kiss तो कभी लगा लिपटने, लोग बोले- इतना मिलनसार Cobra कभी नहीं देखा

किंग कोबरा पर प्यार लुटाता दिखा पिल्ला

Puppy and King Cobra video: ऐसी दुनिया में जहां एक विशाल किंग कोबरा और एक कुत्ते के बच्चे का सामना करने की धारणा आम तौर पर एक खतरनाक मुठभेड़ की डरावनी छवियां पैदा करती है, एक हालिया वायरल वीडियो ने दर्शकों को हैरान कर दिया है. इंस्टाग्राम यूजर david0ff_01 द्वारा साझा किया गया वीडियो जिसमें एक चंचल पिल्ला और एक विशाल किंग कोबरा के बीच दिल को छू लेने वाली बातचीत को दिखाया गया है.

उम्मीदों के विपरीत, फुटेज में पिल्ले को कोबरा के साथ दोस्ताना तरीके से उलझते हुए दिखाया गया है. आक्रामकता का सहारा लेने के बजाय, किंग कोबरा घबराया हुआ लग रहा है क्योंकि पिल्ला उसे चाटता और लिपटता है. यह दृश्य जितना असामान्य है उतना ही मनमोहक भी है, जो इन दो बेहद अलग प्रजातियों की प्राकृतिक प्रवृत्ति को चुनौती देता है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पोस्ट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की, प्रभावशाली 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये वीडियो दुनिया भर के यूजर्स का ध्यान आकर्षित कर रहा है. असाधारण फ़ुटेज पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त करते हुए लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने मज़ाकिया ढंग से कमेंट किया, "कोबरा भ्रमित है." दूसरे ने कहा, "वह इतना प्यारा था कि सांप को भी नहीं पता था कि क्या करना है." तीसरे ने कहा, "उस सांप को इस पिल्ले से प्यार महसूस हुआ; वह भ्रमित था." चौथे यूजर ने मुठभेड़ की असाधारण प्रकृति पर प्रकाश डालते हुए कहा, "इतना मिलनसार कोबरा कभी नहीं देखा." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

ये Video भी देखें: Election ink: कहां बनती है लोकतंत्र के महापर्व में इस्तेमाल होने वाली स्याही

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com