घर में बोर हो रहे थे बच्चे, सड़क किनारे लगा ली नींबू पानी की दुकान, निकाली मार्केटिंग की ऐसी तरकीब, इम्प्रेस हुए लोग

आयुषी कुचरू नाम की एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे कुछ बच्चे बोर हो गए और जल्दी पैसे कमाने के लिए नींबू पानी की दुकान खोलने का फैसला किया.

घर में बोर हो रहे थे बच्चे, सड़क किनारे लगा ली नींबू पानी की दुकान, निकाली मार्केटिंग की ऐसी तरकीब, इम्प्रेस हुए लोग

घर में बोर हो रहे थे बच्चे, सड़क किनारे लगा ली नींबू पानी की दुकान

बेंगलुरु (Bengaluru) के लोग इंटरनेट पर लोगों को हैरान करने से कभी नहीं चूकते. क्रिप्टोकरेंसी स्वीकार करने वाले चायवालों से लेकर यूट्यूब चैनलों वाले ऑटोवालों तक, शहर अनोखे लोगों से भरा हुआ है. और ऐसा लगता है कि शहर में रहने वाले बच्चे भी इस कल्चर को फॉलो करने लगे हैं.

आयुषी कुचरू नाम की एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया कि कैसे कुछ बच्चे बोर हो गए और जल्दी पैसे कमाने के लिए नींबू पानी की दुकान खोलने का फैसला किया. और यह इतने पर ही समाप्त नहीं हुआ है! बच्चों ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए मार्केटिंग की एक तरकीब भी निकाली है.

पोस्ट के अंदर शामिल तस्वीरों में, आयुषी ने मेकशिफ्ट लेमनेड स्टॉल की झलक दिखाई. मेन्यू कार्ड पर, उत्पादों पर फ्लैट 5 रुपये की छूट भी मिल रही है. ओह, और वे बर्फ के लिए अतिरिक्त पैसे चार्ज करते हैं! कैप्शन में लिखा है, “मेरे दिन का मुख्य आकर्षण इंदिरानगर की सड़कों पर इन बच्चों को देखना था जो नींबू पानी बेच रहे थे क्योंकि वे ऊब चुके थे. बेचने की कला सीखने का सबसे अच्छा तरीका और उम्र. पसंद आया.”

पोस्ट को 2 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएँ मिलीं. लोग बच्चों की मार्केटिंग रणनीति से पूरी तरह प्रभावित हुए. कई लोगों ने कमेंट किया, कि कैसे बच्चों में पहले से ही उद्यमशीलता की भावना आ गई है.

प्रियंका चोपड़ा बोलीं, बॉलीवुड में मुझे कुछ लोगों ने किनारे कर दिया गया था, मैंने उन्हें माफ किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com