विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2021

क्लास में पहले दिन पढ़ने पहुंचा था बच्चा, लिखी ऐसी बात कि टीचर ने मां को फोन कर बुलाया स्कूल

बच्चे की टीचर ने उससे पूछा कि क्या वह कुछ लिख या पढ़ सकता है, इसके बाद बच्चे ने हां में सिर हिला दिया. टीचर की बात सुनकर बच्चे ने कलम उठाई और अपनी जिंदगी का पहला वाक्य लिखा. जिसे देख कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाएगा.

क्लास में पहले दिन पढ़ने पहुंचा था बच्चा, लिखी ऐसी बात कि टीचर ने मां को फोन कर बुलाया स्कूल
इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.
नई दिल्ली:

हर पेरेंट्स के लिए वो दिन सबसे खास होता है जब उनका छोटा बच्चा पहली बार स्कूल जाता है. इसलिए ज्यादातर पहले पेरेंट्स इसी बारे में सोचते रहते हैं कि अब उनका बच्चा भी बाकियों की तरह पढ़ना-लिखना शुरू करेगा. हाल ही में इंग्लैंड (England) से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई. दरअसल यहां एक बच्चा पहली बार स्कूल गया. लेकिन पहले ही दिन बच्चे ने ऐसा वाक्य लिख दिया कि टीचर (Teacher) का दिमाग ही चकरा गया. आइए जानते हैं कि बच्चे ने ऐसा क्या लिखा दिया, जिसे देख टीचर हैरान रह गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला इंग्लैंड के समरसेट (Somerset) का है. जहां क्रिस्टी जॉर्डन स्मिथ ने अपने पांच साल के बच्चे को स्कूल में भेजने का फैसला किया. बच्चा जब स्कूल पहुंचा (School) तो पहले दिन ही उसका वहां जोरदार स्वागत किया गया. बच्चे को स्कूल छोड़कर उसके माता-पिता दोनों घर वापस लौट आए. लेकिन थोड़ी देर बाद स्कूल से उन्हें एक कॉल आया. असल में बच्चे ने स्कूल में कुछ ऐसा कारानामा कर दिया था. जिसे देख कई लोग चौंक गए.

आपको बता दें कि बच्चे की टीचर ने उससे पूछा कि क्या वह कुछ लिख या पढ़ सकता है, इसके बाद बच्चे ने हां में सिर हिला दिया. टीचर (Teacher) की बात सुनकर बच्चे ने कलम उठाई और अपनी जिंदगी का पहला वाक्य लिखा. बच्चे ने लिखा कि आई लाइक वाइन. बस फिर क्या था जैसे ही टीचर ने ये लिखा देखा उसके तो होश ही उड़ गए. टीचर ने तुरंत बच्चे की मां को फोन करके वापस बुलाया और उसे उसका लिखा दिखाया. अपने बच्चे के लिखे पहले वाक्य को देखकर मां भी हैरान तो हो गई, उसको समझ नहीं आया कि आखिर उसने ये कैसे लिखा.

ये भी पढ़ें: महिला टीचर ने घोड़े को मारी लात, वीडियो वायरल होते ही नौकरी से धोना पड़ा हाथ

स्कूल से कॉल आने पर पहले तो मां को लगा कि उनके बच्चे ने जरूर कोई शरारत की होगी. लेकिन वहां पहुंचने पर मालूम हुआ कि असल में माजरा कुछ और ही है. महिला अपने बच्चे को लेकर घर वापस आई तो बेटे से पूछा कि क्या उसे पता है कि वाइन क्या चीज होती है, तो बेटे ने इनकार कर दिया. हालांकि महिला ने कहा कि वह खुद और ना उनके पति घर में शराब पीते हैं. इसलिए ऐसा भी नहीं है कि बच्चा रोज घर में शराब की बोतलें या उनके लेबल देखता हो.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
क्लास में पहले दिन पढ़ने पहुंचा था बच्चा, लिखी ऐसी बात कि टीचर ने मां को फोन कर बुलाया स्कूल
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com