मरने के 45 मिनट बाद इस महिला को डॉक्टरों ने ज़िंदा कर दिया कि वो धरती के भगवान हैं

हम बचपन से ही सुनते आए हैं कि जो चला गया वो लौट कर कभी वापस नहीं आता है. ये सच्चाई भी है कि अगर कोई इंसान इस धरती पर मर जाते हैं तो फिर वो वापस कभी लौट कर नहीं आते हैं. मगर हम आपक एक ऐसी ख़बर के बारे में बताने जाने जा रहें.

मरने के 45 मिनट बाद इस महिला को डॉक्टरों ने ज़िंदा कर दिया कि वो धरती के भगवान हैं

हम बचपन से ही सुनते आए हैं कि जो चला गया वो लौट कर कभी वापस नहीं आता है. ये सच्चाई भी है कि अगर कोई इंसान इस धरती पर मर जाते हैं तो फिर वो वापस कभी लौट कर नहीं आते हैं. मगर हम आपक एक ऐसी ख़बर के बारे में बताने जाने जा रहें जिसपर आपको विश्वास करने में थोड़ा वक्त लग सकता है. अमेरिका में एक ऐसा मामला है जो किसी को भी चौंका सकता है. वहां एक महिला की मौत हो गई. डॉक्टर ने ही उसकी मौत की घोषणा की थी, मगर 45 मिनट बाद वो महिला फिर से ज़िंदा हो गई. ये ख़बर सबको हैरान कर रही है.

वीडियो देखें

द सन की ख़बर के अनुसार, अमेरिका की रहने वाली कैथी को फिर से नई ज़िंदगी मिली है. वो अमेरिका के  Maryland की रहने वाली है. दरअसल Kathy की बेटी प्रेग्नेंट थी. वो एक बच्चे को जन्म देने वाली थी. उसी समय Kathy को फोन आया कि बेटी का प्रसव पीड़ा शुरु हो चुका है. उस वक्त कैथी गोल्फ़ कोर्स में मौजूद थी. आनन-फानन में कैथी हॉस्पिटल पहुंच गई तभी उसे दिल का दौरा पड़ गया. ऐसे में कैथी को तुरंत इमरजेंसी रूम में ले जाया गया. डॉक्टर के अनुसार, कैथी की पल्स नहीं मिल रही थी. डॉक्टर बेहद परेशान थे. लगभग 45 मिनट तक कैथी के ब्रेन में ऑक्सीजन नहीं गया. ऐसे में डॉक्टर ने कैथी को मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टरों की भाषा में कहें तो कैथी को क्लिनिकली डेड घोषित कर दिया गया. उधर कैथी की बेटी का सिज़ेरियन ऑपरेशन होने वाला था. डॉक्टर उसकी तैयारी कर रहे थे. इधर डॉक्टर ने कमाल कर दिया. डॉक्टरों ने कैथी को फिर से ज़िंदा कर दिया. मरने के ठीक 45 मिनट बाद कैथी ज़िंदा हो गई. ये बात किसी चमत्कार से कम नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डॉक्टरके अनुसार, कैथी पूरी तरह से ठीक हैं. उनके ब्रेन को भी कुछ नहीं नुकसान हुआ है.