विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2022

अपने डॉगी के लिए इतना प्यार! 100 किलो का केक और 4000 लोगों का खाना

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मालिक अपने पालतू कुत्ते को 100 किलो का केक कटवाता नजर आ रहा है. वीडियो में दिखाई दे रही कुत्ता रेशमी दुपट्टा और टोपी में नजर आ रहा है. कुत्ते द्वारा केक कटिंग का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

कहते हैं जानवरों में कुत्ता, इंसानों के सबसे नजदीक और वफादार होता हैं. उनमें भी इमोशंस होते हैं, जिन्हें वे प्यार से या फिर गुस्सा कर के बतलाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर लोग अपने पालतू कुत्ते के साथ सेल्फी और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनका प्यार और उनके बीच की बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक मालिक अपने पालतू कुत्ते को 100 किलो का केक कटवाता नजर आ रहा है.

आपने आज तक लोगों को खुद के बच्चे या फिर अपने परिवार के किसी खास सदस्य के लिए इतना बड़ा केक ऑर्डर कर उसे कटवाते देखा होगा, लेकिन हाल ही में एक शख्स ने अपने प्यारे पालतू कुत्ते के लिए 100 किलो का केक ऑर्डर किया. बता दें कि इस बर्थ डे पार्टी पर करीब 4 हजार लोग शामिल हुए. वायरल हो रहा यह वीडियो कर्नाटक के बेलगाम का बताया जा रहा है, जहां के मुदालगी तालुक में एक लग्जरी पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि तुक्कनट्टी गांव में ग्राम पंचायत सदस्य शिवप्पा मरडी ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर यह पार्टी रखी थी. वीडियो में दिख रहे इस कुत्ते का नाम कृष बताया जा रहा है, जिसने अपने बर्थ डे पर 100 किलो का केक (100 KG Cake) काटा.

वीडियो में दिखाई दे रही कुत्ता रेशमी दुपट्टा और टोपी में नजर आ रहा है. कुत्ते द्वारा केक कटिंग का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान पार्टी में शामिल हुए लोगों के लिए खाने का भी  प्रबंध कराया गया था. इस दौरान कुत्ते के लिए जुलूस भी निकाला गया.

* ""हाइवे पर कार की चपेट में आया तेंदुआ, VIDEO देख एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी की प्रार्थना
* 'Hrithik Roshan' की स्टाइल में तोते ने दिखाया स्वैग, कार की विंडो में बैठकर मारने लगा style
* "तपती धूप में मां की मेहनत देख पसीजा बेटी की दिल, Video देख हो जाएंगे इमोश्नल

देखें वीडियो- रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, क्लिक कराई फोटोज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
अपने डॉगी के लिए इतना प्यार! 100 किलो का केक और 4000 लोगों का खाना
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com