कुत्ते का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उड़ा दिए 7 लाख, खबर सुन चकराया लोगों का दिमाग

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस खुशकिस्मत कुत्ते का नाम है एबी. एबी के लिए पार्टी अहमदाबाद के निकोल नामक क्षेत्र में रखी गई थी. कुत्ते की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में जिस तरह के शानदार बंदोबस्त थे, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

कुत्ते का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए उड़ा दिए 7 लाख, खबर सुन चकराया लोगों का दिमाग

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग भौचक्के रह गए.

नई दिल्ली:

दुनिया में कई लोगों को जानवरों से खास लगाव होता है. इसलिए वो अपने घरों के पालतू जानवरों (Pet Animals) को बड़े प्यार से पालते हैं. मगर कुछ लोगों का जानवरों के प्रति अलग ही प्रेम देखने को मिलता है. गुजरात (Gujrat) के अहमदाबाद में एक परिवार ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर ऐसी शानदार पार्टी दी कि लोग देखते ही रह गए. परिवार ने कुत्ते के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए इतने तगड़े बंदोबस्त कर रखे थे कि लोगों की आंखें चौंधिया गई.

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस खुशकिस्मत कुत्ते का नाम है एबी. एबी के लिए पार्टी अहमदाबाद के निकोल नामक क्षेत्र में रखी गई थी. कुत्ते की बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में जिस तरह के शानदार बंदोबस्त थे, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. निकोल क्षेत्र के मधुबन ग्रीन में एक बड़ा प्लॉट एबी की बर्थडे पार्टी के लिए बुक किया गया था. इस जगह को किसी शादी स्थल का जैसा सजाया गया था. एबी की जन्मदिन पार्टी बिल्कुल ऐसी थी जैसे किसी की शादी होती है.

अब ये खबर देशभर में काफी सुर्खियां बटोर रही है. यकीनन कुत्ते की बर्थडे पार्टी (Dog Birthday Party) काफी शानदार थी, लेकिन इस दौरान पार्टी के आयोजक पार्टी के दौरान कोविड के प्रोटोकॉल का पालन करना भूल गए. बस फिर क्या था पार्टी में नियमों के उल्लंघन पर स्थानीय पुलिस ने पार्टी आयोजकों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है. अब इस बात का अंदाजा उन्हें कहां था कि कुत्ते का बर्थडे इस तरह सेलिब्रेट करना उन्हें इतना महंगा पड़ जाएगा.

ये भी पढ़ें: उड़ते प्लेन से आकर टकरा गया पक्षी, फिर जो हुआ उसे देख लोग डर गए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस खबर को सुनने के बाद कई लोग भौचक्के रह गए. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन इस पर कोई खास हैरान नहीं हुई. दरअसल कई लोगों का मानना है कि रईसों के शौक होते ही ऐसे हैं. आपको बता दें कि एबी की पार्टी पर कुल सात लाख रुपये खर्च किए गए. सोशल मीडिया पर इसी वजह से यह पार्टी चर्चा का विषय बनी हुई है. कई लोग कह रहे हें कि आज भी भारत में गरीब एक-एक पैसे को मोहताज है मगर अमीरों के लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है.