Koffee With Karan 8: अपने ही टॉक शो में छलक पड़े करण जौहर के आंसू, DeepVeer को देख खोला दिल का राज

कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में आए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के कुछ अनदेखे लम्हें भी शेयर किए हैं, जो पहले से ही सुर्खियां बटोर रहे थे और अब करण जौहर का जज्बाती होना भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

Koffee With Karan 8: अपने ही टॉक शो में छलक पड़े करण जौहर के आंसू, DeepVeer को देख खोला दिल का राज

दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो देख इमोशनल हुए करण जौहर, सिंगल होने के बारे में की बात.

करण जौहर एक बार फिर अपने टॉक शो कॉफी विद करण के साथ वापसी कर चुके हैं. इस शो (KWK 8) के पहले ही एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक साथ नजर आए. वैसे तो ये शो तकरीबन हर एपिसोड के साथ सितारों के बयान या उनकी अदाओं को लेकर चर्चा में रहता है, लेकिन इस बार खुद करण जौहर अपने शो के काउच पर बैठे-बैठे इमोशनल हो गए. पहले ही एपिसोड में करण जौहर का एकदम अलग अंदाज नजर आया है. वैसे पहले एपिसोड में आए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के कुछ अनदेखे लम्हें भी शेयर किए हैं, जो पहले से ही सुर्खियां बटोर रहे थे और अब करण जौहर का जज्बाती (Karan Johar Feeling Lonely) होना भी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Latest and Breaking News on NDTV

जज्बाती हुए करण (Karan Johar Gets Emotional)

करण जौहर के शो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक-दूसरे के बेहद क्लोज नजर आए. दोनों ने कई पुराने किस्से भी शेयर किए. इस मौके पर करण जौहर भी इमोशनल हो गए. अक्सर अपने शो पर ठहाके लगवाने वाले, कभी-कभी स्टार्स के कुछ राज कुरेदने वाले करण जौहर काफी जज्बाती नजर आए. उनका इमोशनल सा वीडियो रेडिट पर वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि करण जौहर इमोशनल होकर अपनी तन्हाई के बारे में बात करते हुए. यूजर ने ये भी लिखा कि, करण जौहर को इस तरह से देखकर वो खुद भी आंसू बहाने लगा. यूजर ने कैप्शन में ये भी लिखा कि, कितनी भी दौलत और शौहरत हो इस गम को कोई नहीं भर सकता.

कब तन्हा महसूस करते हैं करण जौहर (koffee with karan season 8)

इस वायरल क्लिपिंग में करण जौहर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, जब वो किसी कपल को देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वो रिलेशनशिप में क्यों नहीं है. ये मुझे लोनली फील करवाता है कि आपके पास कोई पार्टनर नहीं है, जिससे आप कुछ शेयर कर सके. जब वो सुबह उठे तो किसी का हाथ थाम सके. आपके टफ टाइम में आपका साथ दे सके. इसके आगे करण जौहर ने ये भी कहा कि, उन्होंने नहीं सोचा था कि शो में कभी ऐसा पल भी आएगा. करण जौहर ने ये भी कहा कि, उन्हें दीपिका-रणवीर को साथ देखकर बहुत खुशी महसूस होती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com