फिल्म नहीं हकीकत में भी मुक्के से टूटते हैं दांत, देखें WWE में जैफ हार्डी का हाल

फिल्म नहीं हकीकत में भी मुक्के से टूटते हैं दांत, देखें WWE में जैफ हार्डी का हाल

WWE Payback प्रतियोगिता में फाइट के दौरान जैफ हार्डी का दांत टूट गया.

खास बातें

  • WWE Payback में Jeff Hardy का दांत टूटा
  • सिजेरो-शेमस की जोड़ी से जैफ हार्डी और मैट हार्डी की चल रही थी फाइट
  • दांत टूटने के बाद भी जैफ हार्डी और मैट हार्डी की जोड़ी बनी विजेता
नई दिल्ली:

फिल्मों में आपने कई बार देखा होगा कि हीरो के मुक्के से विलेन के दांत टूट जाते हैं, लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई पेबैक (WWE Payback) प्रतियोगिता में सच में एक ऐसी घटना देखने को मिली.  फाइट के दौरान डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ टैग ( WWE Raw Tag) विजेता टीम के जेफ हार्डी का दांत टूट गया. रिंग से बाहर आने के बाद जैफ हार्डी डॉक्टर के पास पहुंचे. उन्होंने मुंह खोला तो पता चला कि उनका आगे का दांत टूट चुका है. WWE के आधिकारिक ट्विटर पेज से शेयर किए गए  वीडियो में दिख रहा है कि जैफ हार्डी का दांत टूटा हुआ है. वीडियो में टूटा हुआ दांत भी दिख रहा है.

शेमस-सिजेरो से फाइट के दौरान टूटा दांत

WWE Payback में सिजेरो व शेमस की जोड़ी से जैफ हार्डी और मैट हार्डी की फाइट चल रही थी. मुकाबले के दौरान शेमस और सिजेरो दोनों एक दूसरे को टैग कर के अटैक करते दिखे. कई बार मैट ने जैफ को टैग कर दिया, लेकिन शेमस ने जैफ को रिंग के बाहर फेंक दिया. सिजेरो और शेमनस दोनों टैग करते करते जैफ पर अपरकट और शॉल्डर से अटैक करते दिखे.

जोरदार मुकाबले में आखिरकार जैफ हार्डी और मैट हार्डी की जोड़ी ने स्वानटॉन बॉम्ब मारके सिजेरो और शेमस को हराकर अपने खिताब को बरकरा रखा। मैच खत्म होने के बाद रिंग से बाहर आने के बाद हार्डी बॉयज से फिर से शेमस और सिजेरो से हाथ मिलाया. इसके बाद शेमस और सिजेरो ने जैफ हार्डी को मुक्का जड़ दिया, इसी दौरान उनका दांत टूटा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com