दूसरी बिल्ली को बुला रही थी मालकिन, तो बिल्ली को आया गुस्सा, पंजे से दबाकर बंद कर दिया महिला का मुंह - देखें Video

हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बिल्ली अपनो पंजे से अपनी मालकिन का मुंह बंद करने की कोशिश कर रही है.

दूसरी बिल्ली को बुला रही थी मालकिन, तो बिल्ली को आया गुस्सा, पंजे से दबाकर बंद कर दिया महिला का मुंह - देखें Video

दूसरी बिल्ली को बुला रही थी मालकिन, तो बिल्ली को आया गुस्सा, पंजे से दबाकर बंद कर दिया महिला का मुंह

सोशल मीडिया पर कुत्ते, बिल्ली और लगभग सभी जानवरों के मजेदार वीडियो काफी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बिल्ली अपनो पंजे से अपनी मालकिन का मुंह बंद करने की कोशिश कर रही है. अब आप पूछेंगे कि ऐसा क्यों भाई. तो आइए हम आपको बताते हैं कि वायरल वीडियो में इस बिल्ली की मालकिन एक दूसरी बिल्ली को बुला रही है, लेकिन इस प्यारे बिल्ले को यह कतई रास नहीं आ रहा.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब किसी पालतू जानवर के मालिक किसी और जानवर को बुलाते या पुचकारते है तो उन्हें कितनी जलन होती है. वीडियो में महिला बार-बार एक दूसरी बिल्ली को उसके नाम से बुला रही है, लेकिन इस वीडियो में दिख रहे बिल्ले को ये इतना बुरा लग रहा है कि वो अपने पंजे से अपनी ही मालकिन का मुंह दबाता दिख रहा है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @dontstopmeowing   नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, “The way he shut me up” यानि कि “जिस तरह से उसने मुझे चुप कराया”. इस वीडियो को अब तक कई हज़ार लोग देख चुके हैं. वीडियो को 80000 से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं. बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह बिल्ला उन बहुत सारे लोगों से ज्यादा समझदार है जिन्हें मैं जानती हूं".  एक और कमेंट में लिखा है कि, "ये मेरी अब तक की देखी गई सभी बिल्लियों में सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग है". इसके अलावा कई लोग बिल्ले की जलन को पज़ेसिवनेस का नाम भी दे रहे हैं.  वीडियो में दिख रहे बिल्ले को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है.