मोहम्मद रफी का गाना ‘कर चले हम फिदा’ गाकर जवान ने बांधा समां, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग - देखें Video

वीडियो में दो जवानों को दिखाया गया है. उनमें से एक विक्रम जीत सिंह है जो गाना गा रहा है और दूसरा शख्स गिटार बजा रहा है. जवान 1964 की हिंदी फिल्म हकीकत का गाना कर चले हम फिदा गाते हुए नजर आ रहे हैं.

मोहम्मद रफी का गाना ‘कर चले हम फिदा’ गाकर जवान ने बांधा समां, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग - देखें Video

मोहम्मद रफी का गाना ‘कर चले हम फिदा’ गाकर जवान ने बांधा समां

गणतंत्र दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर देशभक्ति और सेना के जवानों के बहुत से अद्भुत और हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस खास मौके पर भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) ने भी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो सेना के एक जवान का है, जो मोहम्मद रफ़ी का पॉप्युलर गीत कर चले हम फिदा गात हुए दिखाई दे रहे हैं.

ITBP के कांस्टेबल विक्रम जीत सिंह #RepublicDay 2022 पर गाते हैं," उन्होंने लिखा और गीत की कुछ लाइनों को कैप्शन के रूप में शेयर किया. उन्होंने हैशटैग #RepublicDay और #Himveers भी जोड़े.

देखें Video:

वीडियो में दो जवानों को दिखाया गया है. उनमें से एक विक्रम जीत सिंह है जो गाना गा रहा है और दूसरा शख्स गिटार बजा रहा है. जवान 1964 की हिंदी फिल्म हकीकत का गाना कर चले हम फिदा गाते हुए नजर आ रहे हैं. कैफ़ी आज़मी द्वारा ये लिखित, प्रतिष्ठित गीत मोहम्मद रफ़ी द्वारा गाया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो को कुछ घंटे पहले पोस्ट किया गया था और इसे अबतक लगभग 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी करते हैं. एक यूजर ने लिखा, "शानदार," दूसरे ने कमेंट किया- "सलाम," एक और पोस्ट किया.