आलू की सब्जी में तैरती जलेबी को देख लोगों का घिनाया मन, कहा- ऊपर वाला माफ नहीं करेगा

हाल ही जलेबी को लेकर एक ऐसा ही अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट हुआ है, जो लोगों को रास नहीं आ रहा. वीडियो में जलेबी के साथ आलू सब्जी को मिलाकर सर्व किया जा रहा है.

आलू की सब्जी में तैरती जलेबी को देख लोगों का घिनाया मन, कहा- ऊपर वाला माफ नहीं करेगा

Jalebi With Aloo Sabzi: जलेबी खाने के शौकीन आपको हर दूसरे घर में मिल जाएंगे. खाने के ऐसे ही शौकीनों के लिए बाजारों में रोजाना कई तरह के नए-नए एक्सपेरिमेंट होते ही रहते हैं. इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट फेल हो जाते हैं, तो कुछ मुंह में पानी ले आते हैं. हाल ही जलेबी को लेकर एक ऐसा ही अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट हुआ है, जो लोगों को रास नहीं आ रहा. वीडियो में जलेबी के साथ आलू सब्जी को देखकर जलेबी खाने वाले मुंह बनाते हुए, कॉमेंट्स सेक्शन अपना गुस्सा जता रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

यूं तो जलेबी एक भारतीय पारंपरिक मिठाई है, जिसे खाना लगभग हर कोई पसंद करता है, लेकिन वीडियो में जिस तरह से जलेबी को आलू की सब्जी के साथ सर्व किया जा रहा है, उसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. बाजारों में आपको अलग-अलग तरह की जलेबी खाने को मिल जाएगी, लेकिन इस तरह की जलेबी को देखकर यकीनन आपके मुंह का स्वाद भी बिगड़ जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो rajat.write नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स खूब चटकारे भी ले रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'देखकर ही मन खराब हो गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अजीबोगरीब लोग हैं दुनिया में.'