KBC में करोड़पति बनी IPS ने खरीदी छोटी मैगी, निकले 2 मसाला पैकेट, बोलीं- 'इसे कहते हैं किस्मत...'

कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) में आईपीएस ऑफिसर मोहित शर्मा गर्ग (IPS Mohita Sharma Garg) ने 1 करोड़ जीते. करोड़पति बनने के बाद उन्होंने 12 रुपये वाली मैगी (Maggi) खरीदी, जिसमें से दो मसाले के पैकेट (2 Maggi Masala sachets) निकले.

KBC में करोड़पति बनी IPS ने खरीदी छोटी मैगी, निकले 2 मसाला पैकेट, बोलीं- 'इसे कहते हैं किस्मत...'

KBC में करोड़पति बनने के बाद IPS ने खरीदी मैगी, निकले 2 पैकेट तो बोलीं- 'यह है किस्मत...'

कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) में आईपीएस ऑफिसर मोहित शर्मा गर्ग (IPS Mohita Sharma Garg) ने 1 करोड़ जीते. इसी के साथ केबीसी को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिला. मोहिता शर्मा, जो जम्मू-कश्मीर में तैनात एक आईपीएस अधिकारी हैं, बड़ी रकम जीतने के बाद निश्चित रूप से बहुत खुश हैं. करोड़पति बनने के बाद उन्होंने 12 रुपये वाली मैगी (Maggi) खरीदी, जिसमें से दो मसाले के पैकेट (2 Maggi Masala sachets) निकले. उसको देखकर वो और खुश हो गईं. हर किसी को उम्मीद रहती है कि अंदर से एक अतिरिक्त मसाला निकले. लेकिन यह सपना मोहिता शर्मा का साकार हुआ. 

आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने गजब का पोस्ट किया. उन्होंने बताया कि उन्हें पैकेट में दो पाउच मिले. उन्होंने यह भी लिखा कि भगवान आज उन पर मेहरबान है और उसने कभी नहीं सोचा था कि वह भाग्यशाली होगी. उन्होंने लिखा, 'KBC12 जीतने के बाद, 1 maggi पैकेट में 2 मसाला पाउच मिले. कभी सोचा भी नहीं था कि यह इतना भाग्यशाली होगा. भगवान आज दयालु हैं.'

उनके ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने यह पोस्ट 18 नवंबर को किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे कमेंट किए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोहन शर्मा गर्ग कौन बनेगा करोड़पति 12 पर करोडपति बनने वाली दूसरी प्रतियोगी हैं. इससे पहले नाज़िया नसीम ने शो में एक करोड़ रुपये जीते थे.