IPL 2021: संजू सैमसन बने 'Superman', हवा में उड़कर पकड़ा कैच, तो देखते रह गए धवन - देखें Video

IPL 2021 RR Vs DC: सबसे शानदार था कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का कैच. संजू ने सुपरमैन स्टाइल में हवा में उड़कर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: संजू सैमसन बने 'Superman', हवा में उड़कर पकड़ा कैच, तो देखते रह गए धवन - देखें Video

IPL 2021 RR Vs DC: Sanju Samson ने हवा में उड़कर पकड़ा 'गब्बर' का कैच, देखते रह गए खिलाड़ी - देखें Video

IPL 2021 RR Vs DC: डेविड मिलर (David Miller) और क्रिस मॉरिस (Chris Morris) की तूफानी पारियों से राजस्थान रॉयल्स (RR) ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए दिल्ली कैपिटल्स (DC) को तीन विकेट से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में पहली जीत दर्ज की. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जो पूरी तरह से सही साबित हुआ. सत्र का पहला मैच खेल रहे जयदेव उनादकट ने दिल्ली को झटके देना शुरू कर दिया. उन्होंने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw), शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को जल्दी पवैलियन भेज दिया. जिससे दिल्ली का बड़ा स्कोर का सपना चकनाचूर हो गया. लेकिन सबसे शानदार था कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का कैच. संजू ने सुपरमैन स्टाइल में हवा में उड़कर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कैच लपका. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

दिल्ली की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. 3 ओवर में दिल्ली 1 विकेट खोकर 16 रन बना चुका था. चौथा ओवर करने आए जयदेव उनादकट की गेंद पर शिखर धवन ने पीछे की तरफ शॉट खेला. लेकिन कीपर संजू सैमसन ने हवा में उड़कर शानदार कैच पकड़ लिया. उनके कैच को शिखर धवन खड़े-खड़े देखते रह गए. 

यहां क्लिक कर देखें पूरा VIDEO

उनादकट (15 रन पर तीन विकेट) और मुस्ताफिजुर रहमान (29 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने कप्तान ऋषभ पंत (51) के अर्धशतक के बावजूद दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उनके अलावा टॉम कुरेन (21) और ललित यादव (20) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए. रॉयल्स की सटीक गेंदबाजी का अंदाजा इस बात से लग सकता है कि दिल्ली की पारी में एक भी छक्का नहीं लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके जवाब में रॉयल्स की टीम मिलर (62) और मौरिस (18 गेंद में नाबाद 36 रन, चार छक्के) की तेजतर्रार पारियों से आवेश खान (32 रन पर तीन विकेट), क्रिस वोक्स (22 रन पर दो विकेट) और कागिसो रबादा (30 रन पर दो विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के बावजूद 19.4 ओवर में सात विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज करने में सफल रही. उनादकट 11 रन बनाकर नाबाद रहे.