IPL 2021: Glenn Maxwell ने आते ही कर दी चौके-छक्कों की बरसात, 49 गेंदों में ठोक डाले 78 रन - Full Video

IPL 2021 RCB Vs KKR: ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 49 गेंद पर 78 रन ठोक डाले. उन्होंने आते ही चौके-छक्कों की बरसात करना शुरू कर दिया. देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैरान रह गए. उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: Glenn Maxwell ने आते ही कर दी चौके-छक्कों की बरसात, 49 गेंदों में ठोक डाले 78 रन - Full Video

IPL 2021 RCB Vs KKR: 3 मिनट के Video में देखें Glenn Maxwell का तूफान, ठोक डाले 49 गेंद पर 78 रन

IPL 2021 RCB Vs KKR: आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (oyal Challengers Bangalore Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की तूफानी पारी के चलते आरसीबी ने केकेआर को 38 रन से हरा डाला. एक तरफ डिविलियर्स (AB de Villiers) ने 34 गेंद पर 76 रन की पारी खेली, तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 49 गेंद पर 78 रन ठोक डाले. मैक्सवेल उस वक्त क्रीज पर आए, जब आरसीबी ने अपने शुरुआती दो विकेट जल्दी गंवा चुका था. उन्होंने आते ही चौके-छक्कों की बरसात करना शुरू कर दिया. उनकी पारी को देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैरान रह गए. उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

3 ओवर में आरसीबी 13 रन पर दो विकेट खो चुका था. उसके बाद ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर उतरे. आते ही उन्होंने बड़े-बड़े शॉट्स खेलना शुरू कर दिया. उन्होंने 49 गेंद पर 78 रन की धुआंधार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने तीन छक्के और 9 चौके जड़े. उनकी पारी उस समय आई, जिस वक्त टीम को रन की बहुत जरूरत थी. उनकी और डिविलियर्स की पारी की बदौलत आरसीबी 204 रन बनाने में कामयाब रहा.

यहां क्लिक कर देखें Video

इस जीत के साथ आरसीबी की टीम तीन मैचों में छह अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है. केकेआर की तीन मैचों में यह दूसरी हार है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने के बाद केकेआर को 20 ओवर में आठ विकेट पर 166 रन बनाने दिये.


टॉस जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी आरसीबी के लिए चेपॉक की मुश्किल मानी जाने वाली पिच पर मैक्सवेल ने 49 गेंद की पारी में नौ चौके और तीन छक्के लगा कर 78 रन बनाये जबकि डिविलियर्स ने महज 34 गेंद में नौ चौके और तीन छक्को की मदद से नाबाद 76 रन बनाये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैक्सवेल के आउट होने के बाद डिविलियर्स की आक्रामक पारी से आरसीबी ने आखिरी तीन ओवरों में 56 रन बटोरे जिसमें काइल जैमीसन ने चार गेंद में नाबाद 11 रन का योगदान दिया.