IPL 2021: मुंबई इंडियन्स या RCB? रोहित शर्मा या विराट कोहली? कौन जीतेगा? बने ऐसे Memes और Jokes

IPL 2021: पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) या विराट कोहली (Virat Kohli), कौन हीरो साबित होगा. फैन्स ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए हैं.

IPL 2021: मुंबई इंडियन्स या RCB? रोहित शर्मा या विराट कोहली? कौन जीतेगा? बने ऐसे Memes और Jokes

मुंबई इंडियन्स या RCB? रोहित शर्मा या विराट कोहली? कौन जीतेगा? बने ऐसे Memes

IPL 2021 MI Vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की शुरुआत कल यानी 9 अप्रैल से होगी. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच खेला जाएगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) या विराट कोहली (Virat Kohli), कौन मैच का हीरो साबित होगा. मैच शुरू होने से पहले ही #MIVsRCB टॉप ट्रेंड करने लगा है. लोग प्रिडिक्ट कर रहे हैं कि कौन पहला मैच जीतेगा. एक तरफ जहां मुंबई इंडियंस 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत चुकी है, तो वहीं आरसीबी एक भी खिताब नहीं जीती है. लेकिन मुंबई इंडियंस के लिए सीजन का पहला मैच काफी अन-लकी साबित हुआ है. मैच से पहले ही फैन्स ने ट्विटर पर मजेदार मीम्स और जोक्स (Memes And Jokes) शेयर किए हैं, जो काफी वायरल हो रहा है.

किसी ने मुंबई इंडियंस को इस बार का चैम्पियन बताया तो किसी ने बताया कि इस बार आरसीबी का दबदबा रहेगा. ट्विटर पर लोगों ने गजब के मैसेज किए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) का पहला मैच आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को होगा. मुंबई ने 5 बार आईपीेएल का खिताब जीतने का कमाल किया औऱ पिछले लगातार 2 साल से खिताब जीतने में सफल रही है. आखिरी सीजन में मुंबई ने फाइनल में दिल्ली को हराकर खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. अब यदि इस सीजन में भी मुंबई इंडियंस की टीम खिताब जीतने में सफल रही तो लगातार तीसरी बार आईपीएल टूर्नामेंट जीतने वाली इकलौती टीम बन जाएगी.