IPL 2021: गेंदबाज़ी कर रहे रोहित शर्मा का मुड़ा टखना, दर्द के मारे बैठे, तो लोग बोले - 'कंगाली में आटा गीला' - देखें Video

IPL 2021 MI Vs KKR: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली गेंद डाली, तो उनका टखना मुड़ गया. दर्द के मारे (Rohit Sharma Twists His Ankle While Bowling) वो जमीन पर बैठ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: गेंदबाज़ी कर रहे रोहित शर्मा का मुड़ा टखना, दर्द के मारे बैठे, तो लोग बोले - 'कंगाली में आटा गीला' - देखें Video

IPL 2021 MI Vs KKR: गेंद डाल रहे Rohit Sharma का मुड़ गया टखना, दर्द के मारे उछले और फिर... देखेंVideo

IPL 2021 MI Vs KKR: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (Mumbai Indians Vs Kolkata Knight Riders) के बीच मुकाबला खेला गया. राहुल चहर (Rahul Chahar) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत मुंबई (MI) ने कोलकाता (KKR) को 10 रन से हरा दिया. मैच आखिरी ओवर तक गया, केकेआर को आखिरी ओवर में 15 रन चाहिए थे, लेकिन वो बना नहीं पाए. एक समय ऐसा लग रहा था कि केकेआर आसानी से जीत जाएगा, लेकिन आखिर के 5 ओवर में मुंबई ने जबरदस्त वापसी की और मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिससे फैन्स हैरान रह गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गेंदबाजी करने उतरे. जैसे ही उन्होंने पहली गेंद डाली, तो उनका टखना मुड़ गया. दर्द के मारे (Rohit Sharma Twists His Ankle While Bowling) वो जमीन पर बैठ गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

केकेआर 13 ओवर में तीन विकेट खोकर 104 रन बना चुका था. क्रीज पर नीतीश राणा और शाकिब-अल-हसन मौजूद थे. 14वां ओवर रोहित शर्मा करने आए. उस वक्त केकेआर को जीत के लिए 42 गेंद पर 49 रन चाहिए थे. रोहित शर्मा जैसे ही पहली गेंद करने दौड़े तो उनका टखना मुड़ गया. दर्द के मारे वो उछल पड़े और जमीन पर बैठ गए. फीजियो को ग्राउंड पर आना पड़ा. अच्छी बात यह रही कि उनको ज्यादा चोट नहीं आई. फैन्स देखकर घबरा गए और ट्विटर पर लिखा, 'कंगाली में आटा गीला.'

देखें Video:

राहुल चाहर और कृणाल पंड्या की शानदार फिरकी गेंदबाजी के दम पर पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 10 रन से हराकर सत्र की पहली जीत दर्ज की. केकेआर को आखिरी पांच ओवरों में जीत के लिए 31 रन चाहिये थे और छह विकेट बचे हुए थे लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने उनके जबड़े से जीत को छीन लिया.

राहुल ने चार ओवर में 27 रन देकर चार विकेट लिये तो वहीं कृणाल ने चार ओवर में सिर्फ 13 रन खर्चकर एक विकेट चटकाया. ट्रेंट बोल्ट ने भी आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी कर दो विकेट चटकाये. उन्होंने चार ओवर में 27 रन दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आंद्रे रसेल के आखिरी ओवरों में पांच विकेट लिये जिससे मुंबई इंडियन्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 152 रन पर ऑल आउट हो गयी. नीतिश राणा और शुभमन गिल की पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी के बाद भी केकेआर की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 142 रन ही बना सकी.