IPL 2021: MS Dhoni ने हंसकर किया इशारा और अगली गेंद पर आउट हो गए रोहित शर्मा - देखें पूरा Video

IPL 2021 MI Vs CSK: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हंसकर खिलाड़ी को इशारा किया और अगली गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: MS Dhoni ने हंसकर किया इशारा और अगली गेंद पर आउट हो गए रोहित शर्मा - देखें पूरा Video

IPL 2021 MI Vs CSK: MS Dhoni ने हंसकर किया इशारा और अगली गेंद पर आउट हो गए रोहित शर्मा - देखें पूरा Video

IPL 2021 MI Vs CSK: कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बड़े स्कोर वाले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. मैन ऑफ मैच पोलार्ड (Kieron Pollard) इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. दूसरे गेंदबाज जहां रन लुटा रहे थे, वही उन्होंने दो ओवर में महज 12 रन देकर दो अहम विकेट भी झटके. मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी चर्चा खूब हो रही है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने हंसकर खिलाड़ी को इशारा किया और अगली गेंद पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

मुंबई इंडियंस 7 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 71 रन बना चुका था. गेंद डालने से पहले एमएस धोनी को हंसते हुए देखा गया. अगली ही गेंद पर शार्दुल ठाकुर की गेंद पर रोहित शर्मा ने शॉट खेला और कैच आउट हो गए. 

देखें Video:

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने छह विकेट गंवा कर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्को के अलावा छह चौके भी लगाये. उन्होंने मौजूदा सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा कृणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. चेन्नई को खराब क्षेत्ररक्षण का भी खामियाजा भुगतना पड़ा 18वें ओवर में शारदुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस ने पोलार्ड का कैच टपका दिया.