IPL 2021: रबाडा की गेंद पर 'Hitman' ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखकर डर गईं पंड्या की पत्नी - देखें Video

IPL 2021 DC Vs MI: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 95 मीटर लंबा छक्का मारा. देखकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) भी डर गई थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: रबाडा की गेंद पर 'Hitman' ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखकर डर गईं पंड्या की पत्नी - देखें Video

IPL 2021 DC Vs MI: 'Hitman' ने जड़ा इतना लंबा छक्का, देखकर डर गईं पंड्या की पत्नी - देखें Video

IPL 2021 DC Vs MI: आईपीएल 2021 (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियन्स (Delhi Capitals Vs Mumbai Indians) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. दोनों टीमें इससे पहले आईपीएल 2020 के फाइनल में भिड़ी थीं, जहां मुंबई ने दिल्ली को हराकर चैम्पियन बना था. अब दिल्ली ने पलटवार करते हुए मुंबई को हरा दिया है. अमित मिश्रा (Amit Mishra) के फिरकी के जादू के बाद बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) को छह विकेट से हराकर गत चैंपियन टीम के खिलाफ लगातार पांच हार के क्रम को तोड़ दिया. मुंबई इंडियंस भले ही हार गई हो, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हो रही है. सबसे खास था उनको वो छक्का, जो उन्होंने 95 मीटर लंबा मारा था. देखकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा (Natasa Stankovic) भी डर गई थीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

4 ओवर में मुंबई इंडियन्स 1 विकेट खोकर 38 रन बना चुका था. कगीसो रबाडा गेंदबाजी करने आए. उनकी गेंद पर रोहित शर्मा ने सामने की तरफ ताबड़तोड़ छक्का जड़ा. बॉल खिलाड़ियों की पत्नियां जहां बैठी थीं, उनके पास जाकर गिरी. हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा का छक्का देखा और गजब का रिएक्शन दिया. यह रिएक्शन कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया. छक्का लगने के बाद रोहित की पत्नी रितिका भी तालियां बजाती नजर आईं.

देखें Video:

मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की. ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली. मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन रन ही बना सकी.

आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए. उनके अलावा इशान किशन (26), सूर्यकुमार यादव (24) और जयंत यादव (23) ने भी उपयोगी पारियां खेली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने दूसरे ओवर में ही पृथ्वी साव (07) का विकेट गंवा दिया जिन्होंने आफ स्पिनर जयंत को उन्हीं की गेंद पर कैच थमाया.