AB De Villiers ने जड़ा ताबड़तोड़ शॉट, टूटकर चकनाचूर हुआ आईफोन, RCB ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत जल्द ही होने जा रही है. आरसीबी के टॉप बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने नेट्स पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने नेट्स पर ऐसा ताबड़तोड़ शॉट जड़ा, जिससे आईफोन (AB de Villiers Smashes An iPhone) टूट गया.

AB De Villiers ने जड़ा ताबड़तोड़ शॉट, टूटकर चकनाचूर हुआ आईफोन, RCB ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

AB De Villiers ने जड़ा ताबड़तोड़ शॉट, टूटकर चकनाचूर हुआ iPhone - देखें Video

आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत जल्द ही होने जा रही है. 9 अप्रेल को आईपीएल (IPL) का पहला मुकाबला खेला जाना है. यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI Vs RCB) के बीच चेन्नई में खेला जाएगा. जिसके लिए कुछ खिलाड़ियों ने तो अभी से प्रैक्टिस शुरू कर दी है. आरसीबी के टॉप बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने नेट्स पर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. उन्होंने नेट्स पर ऐसा ताबड़तोड़ शॉट जड़ा, जिससे आईफोन (AB de Villiers Smashes An iPhone) टूट गया. आरसीबी (RCB) ने इस पर रिएक्शन दिया है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर एबी डिविलियर्स ने शेयर किया है. जहां देखा जा सकता है कि वो नेट्स पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं. वो नीची आ रही गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव खेलते हैं. बॉल सीधे रिकॉर्ड हो रहे मोबाइल आईफोन पर लगी. मोबाइल नीचे गिरा और टूट गया. डिविलियर्स ने कैप्शन में लिखा, 'आईफोन आउट, बेन्नी बेस्टर और क्रूगर के साथ आईपीएल की तैयारी.'

देखें Video:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भी इस पर रिएक्शन दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'उत्तेजना को नियंत्रित नहीं कर सकते. एबीडी नेट्स पर वापिस लौट आए हैं.'

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सभी मैच चेन्नई, मुंबई,अहमदाबाद, दिल्ली, बैंगलोर और कोलकाता में खेले जाएंगे तो वहीं नॉकआउट मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे.  इस सीजन में कुल 56 मैच खेले जाएंगे. कोई भी टीम अपने घरेलू होम ग्राउंड पर मैच इस बार नहीं खेलेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुल 11 डबल हेडर होंगे. दोपहर में मैच भारत के समयनुसार 3:30 PM से शुरू होगा तो शाम के मैच 7:30 PM IST से शुरू होंगे. पिछले साल आईपीएल दुबई में खेला गया था जिसे मुंबई इंडियंस की टीम जीतने में सफल रही थी. इस बार टूर्नामेंट दर्शकों के बीच खेला जाएगा या नहीं इसपर फैसला बाद में किया जाएगा. वैसे आईपीएल के शुरूआती मैच बंद स्टेडियम में ही खेले जाएंगे.