IPL का नाम सुनते ही झूम उठे क्रिस गेल, पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा

फैन्स को इस बार क्रिस गेल से भी काफी उम्मीदे हैं. इस बार वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए नहीं, बल्की किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते दिखेंगे.

IPL का नाम सुनते ही झूम उठे क्रिस गेल, पंजाबी गाने पर किया भांगड़ा

क्रिस गेल ने भारत आने से पहले किया भांगड़ा.

खास बातें

  • क्रिस गेल ने भारत आने से पहले किया भांगड़ा.
  • 6 घंटे में इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.
  • ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. टीमें चैम्पियन बनने के लिए पूरी तहर तैयार हैं. पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस बार धोनी फिर आईपीएल में कप्तानी करते नजर आएंगे. सभी की निगाहें उन पर होंगी. फैन्स को इस बार क्रिस गेल से भी काफी उम्मीदे हैं. इस बार वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए नहीं, बल्की किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते दिखेंगे. जिसके लिए वो काफी एक्साइटिड हैं. 

IPL 2018: मुंबई और चेन्नई के बीच होगा पहला मुकाबला, कब-किसका मैच, देखें पूरी लिस्ट

गेल जल्द ही भारत आने वाले हैं. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने ये जानकारी दी है. किंग्स इलेवन पंजाब में आने के बाद वो बिलकुल पंजाबी रंग में रंग चुके हैं. उन्होंने अपना डांस करता हुआ वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 6 घंटे में इस वीडियो को 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले और 2 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. 

Ipl 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के प्रति इस जुनून के क्या कहने, माइक हसी ने दिया सबूत, जताया इस बात का डर, VIDEO

देखें वीडियो-



क्रिस गेल बागी 2 के सॉन्ग मुंडिया गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. गेल एक यार्ट पर खड़े हैं और डांस कर रहे हैं. पीछे से एक शक्स किंग्स इलेवन पंजाब का नाम ले रहा है. बता दें, आईपीएल ऑक्शन में क्रिस गेल का दो बार नाम लिया गया. लेकिन किसी ने उन्हें लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. गेल का आखिरी बार नाम लिया गया तो किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें बेस प्राइज 2 करोड़ में खरीद लिया. सभी फ्रेंचाइजी ने पंजाब के लिए तालियां तक बजाई थीं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com