iphone 13 सीरीज के 4 नए मॉडल हुए लॉन्च, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- नए और पुराने में फर्क क्या है भाई

Apple ने मंगलवार को iPhone 13 और iPhone 13 Pro सीरीज की घोषणा की और जैसा कि उम्मीद थी, नए लॉन्च के बाद सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह एक बार फिर से मीम्स की बाढ़ आ गई.

iphone 13 सीरीज के 4 नए मॉडल हुए लॉन्च, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- नए और पुराने में फर्क क्या है भाई

iphone 13 सीरीज के 4 नए मॉडल हुए लॉन्च, तो सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

Apple ने मंगलवार को iPhone 13 और iPhone 13 Pro सीरीज की घोषणा की और जैसा कि उम्मीद थी, नए लॉन्च के बाद सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह एक बार फिर से मीम्स की बाढ़ आ गई. पिछले साल के आईफोन 12 लाइनअप के अनुरूप चार नए आईफोन 13 मॉडल हैं: आईफोन 13, आईफोन 13 मिनी, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स. हालाँकि, Apple ने अपनी iPhone 13 सीरीज के लिए एक कट्टरपंथी रीडिज़ाइन का विकल्प नहीं चुना, और ट्विटर यूजर्स को iPhone 12 और iPhone 13 के बीच अंतर खोजने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी. सोशल मीडिया पर, यह मीम निर्माताओं के लिए एक रैली बिंदु बन गया, जिन्होंने इसे Apple iPhone की अपने पिछले सीरीज के साथ तुलना करने के लिए लगभग वैसी ही तस्वीरों को जोड़कर मजेदार पोस्ट शेयर करने शुरु कर दिए.

कुछ सबसे मजेदार iPhone 12 vs iPhone 13 मीम्स पर एक नज़र डालें, जिन्होंने ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ ला दी है:

Apple पर पुराने iPhone मॉडल के प्रदर्शन को धीमा करने का आरोप लगाया गया है. IPhone थ्रॉटलिंग के मुद्दे को भी मीम्स के साथ हाइलाइट किया गया:


जबकि वे बाहर से समान दिखते हैं, Apple ने अपने iPhone 13 लाइनअप में कई सुधार किए हैं. इस पीढ़ी के साथ उल्लेखनीय सुधारों में बेहतर बैटरी बैकअप, एक सिनेमाई वीडियो रिकॉर्डिंग मोड, ओवरहाल किए गए कैमरे और लाइनअप में निशान शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IPhone 13 मिनी $ 699 से शुरू होता है जबकि iPhone 13 128GB मॉडल के लिए $ 799 से शुरू होता है. आईफोन 13 प्रो की कीमत 999 डॉलर से शुरू होती है जबकि आईफोन 13 प्रो मैक्स की कीमत 1,099 डॉलर से शुरू होती है. भारत के साथ-साथ यूएस, यूके, जापान, चीन, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में, प्री-ऑर्डर 17 सितंबर से शुरू होंगे, जिसकी खुदरा उपलब्धता 24 सितंबर से शुरू होगी.