REEL के चक्कर सोने से लदे शख्स ने बीच फ्लाईओवर पर खड़ी कर दी 'गोल्ड-प्लेटेड' Isuzu पिकअप

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने रील बनाने के चक्कर में बीच फ्लाईओवर पर गोल्ड-प्लेटेड Isuzu पिकअप को खड़ा कर ट्रैफिक जाम कर दिया. इसके बाद जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

REEL के चक्कर सोने से लदे शख्स ने बीच फ्लाईओवर पर खड़ी कर दी 'गोल्ड-प्लेटेड' Isuzu पिकअप

रील के इस जमाने आज हर दूसरा शख्स वीडियो बनाने में इस कदर मशरूफ है कि, किसी भी हद तक जाने को तैयार है. इसका ही एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला दिल्ली के पश्चिम विहार में, जहां एक शख्स ने रील बनाने के चक्कर में बीच फ्लाईओवर पर गोल्ड-प्लेटेड Isuzu पिकअप को खड़ा कर ट्रैफिक जाम कर दिया. हालांकि पुलिस ने शख्स को उसकी इस हरकत के चलते सबक सिखाते हुए 36 हजार रुपये चालान काटा है. देखा जाए तो पिछले कुछ समय से Youtubers के द्वारा सार्वजनिक संपत्तियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए वीडिया बनाने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सड़क पर कई वाहन कतार में खड़े हैं और इनके सामने गोल्ड-प्लेटेड Isuzu पिकअप को सड़क के बीच में खड़ी दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है कि, शख्स  ने सिर्फ रील बनाने के चक्कर में सड़क के बीचोबीच गाड़ी खड़ी कर दी. वो भी बिना किसी परमिशन और साइन के. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, गाड़ी से उतरे दोनों ही शख्स सोने के भारी आभूषण से लदे हैं और लोगों को परेशान करते हुए हीरोगिरी कर रहे हैं.

वीडियो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि, शख्स ने जानबूझकर ट्रैफिक रोकने का फैसला किया होगा. वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने पुलिस से शख्स पर कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए गाड़ी जब्त कर ली. इसके साथ ही 36 हजार रुपये का चालान भी काटा. रिपोर्ट के मुताबिक Youtuber की पहचान प्रदीप ढाका के रूप में हुई है, जिन्हे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी देखिए: Vistara Pilot Crisis: उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशानी, Delhi और Mumbai Airport पर कैसे हैं हालात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com