दुल्हन ने अपनी शादी में दूल्हा के हाथों से चटखारे लेते हुए खाए गोलगप्पे, 20 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी (Marriage) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपने हाथों से दुल्हन को गोलगप्पे खिला (Groom Serves Golgappe To Bride) रहा है. 

दुल्हन ने अपनी शादी में दूल्हा के हाथों से चटखारे लेते हुए खाए गोलगप्पे, 20 लाख बार देखा गया Video

Viral Video: दुल्हन ने अपनी शादी में दूल्हा के हाथों से चटकारे लेते हुए खाए गोलगप्पे

नई दिल्ली:

'गोलगप्पे' एक ऐसी चीज़ है, जिसका नाम सुनकर ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. अक्सर आपने अपने आस-पास गोलगप्पे के बड़े-बड़े शौकीन लोग देखे होंगे, जो गोलगप्पे खाने के लिए उतावले रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी  किसी दुल्हन को अपनी ही शादी में मजे़ से गोलगप्पों के चटखारे लेते हुए देखा है? अगर नहीं तो अब देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी (Marriage) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दूल्हा अपने हाथों से दुल्हन को गोलगप्पे खिला (Groom Serves Golgappe To Bride) रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन शादी में गोलगप्पे से स्टॉल के आगे खड़े है. दोनों ने गले में वरमाला पहनी हुई है और शादी के जोड़े में दोनों खूब जंच भी रहे हैं. इसी दौरान दूल्हा गोलगप्पे के स्टॉल के आगे खड़ा होकर अपनी दुल्हन को अपने हाथों से गोलगप्पे खिलाता है. दुल्हन भी खूब चटखारे लेते हुए अपनी शादी में गोलगप्पे एन्जॉय करती हुई दिख रही है. 

यहां देखें वीडियो

यह मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम रील पर arushi_rajput10 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर अब तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, लोग वीडियो पर कमेंट करके खूब मजे ले रहे हैं. एक  यूजर ने लिखा, "है भगवान ऐसा पति सबको देना." एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, दुनिया चांद पर जाना चाहती है और लड़कियां पानी पूरी के ठेले पर." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे भी ऐसे ही गोलगप्पे खाने हैं."