अफगानी खिलाड़ी से लिपटकर रोने लगा भारतीय नन्हा फैन, मगर इसकी सच्चाई कुछ और निकली

भारत में अफगानी खिलाड़ियों को काफी तरजीह दी जाती है. भारतीय फैंस स्टेडियम में अफगानिस्तान टीम को काफी सपोर्ट करती है. राशिद खान ने भी भारत को शुक्रिया कहा है. राशिद खान ने लिखा है- दिल्ली सच में दिलवालों की है. स्टेडियम में इतने दर्शक को देखने के बाद बेहद खुश हूं

अफगानी खिलाड़ी से लिपटकर रोने लगा भारतीय नन्हा फैन, मगर इसकी सच्चाई कुछ और निकली

क्रिकेट एक ऐसा गेम है, जो धर्म और भावना की तरह देखा जाता है. लोग इसे गेम की तरह नहीं, बल्कि एक इमोशन की तरह देखते हैं. अभी भारत में विश्व कप का मैच चल रहा है. टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहतरीन है. मगर हैरान कर देने वाली बात ये है कि टीम इंडिया के अलावा फैंस अफगानिस्तान टीम को भी सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक नन्हा फैन अफगानिस्तानी खिलाड़ी से लिपटकर रो रहा है. अफगानी खिलाड़ी अपने फैन को पानी देकर चुप करा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को अफगानिस्तान के खिलाड़ी मुजीब उर रहमान (Mujib ur rahman) ने शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘'यह लड़का अफगानिस्तान का नहीं बल्कि भारत का रहने वाला है, जो हमारी टीम की जीत से बहुत खुश है. हालांकि, कई लोगों को ये लगा था कि ये अफगानिस्तान का ही बच्चा है.

उन्होंने लिखा- मैच के बाद दिल्ली के इस छोटे से लड़के से मिलकर बहुत खुशी हुई. (क्रिकेट सिर्फ एक खेल नहीं है, यह एक भावना है). हमारे सभी फैन्स का स्टेडियम में आने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हम निरंतर सपोर्ट के लिए आपके आभारी हैं और हम भविष्य में भी आपसे इसी तरह के सपोर्ट का इंतजार करेंगे. प्यार के लिए धन्यवाद दिल्ली.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में अफगानी खिलाड़ियों को काफी तरजीह दी जाती है. भारतीय फैंस स्टेडियम में अफगानिस्तान टीम को काफी सपोर्ट करती है. राशिद खान ने भी भारत को शुक्रिया कहा है. राशिद खान ने लिखा है- दिल्ली सच में दिलवालों की है. स्टेडियम में इतने दर्शक को देखने के बाद बेहद खुश हूं. ये गेम देखने आए हैं. दुनिया भर के सभी प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं.