सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं Harsha Bhogle, LIVE इंटरव्यू के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले के इंस्‍टाग्राम लाइव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, हाल ही में आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर हर्षा भोगले लाइव इंस्टाग्राम इंटरव्यू दे रहे थे, इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि हर्षा भोगले एकाएक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं Harsha Bhogle, LIVE इंटरव्यू के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि वायरल हो गया VIDEO

Instagram Live के दौरान कमेंटेटर Harsha Bhogle के साथ हुआ कुछ ऐसा, फैंस रह गए दंग

भारत के जाने-माने क्रिकेट एनालिस्ट और कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. दरअसल, हाल ही में आईपीएल (IPL 2022) के आगामी सीजन को लेकर हर्षा भोगले लाइव इंस्टाग्राम इंटरव्यू दे रहे थे. इस दौरान वे इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए अचानक से चीखते हुए स्क्रीन से गायब हो गए. वह कहते सुनाई देते हैं कि क्या हुआ? कौन है? कहां से आ गया? इसके बाद उनकी आवाज आनी बंद हो जाती है. भोगले के इन शब्दों ने सभी को परेशान कर दिया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अपनी चिंता व्यक्त करना शुरू कर दी, जिसके बाद से हर्षा भोगले ट्रेंड हो रहे है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में हर्षा भोगले एक लाइव इंटरव्यू (Harsha Bhogle Viral Video) दे रहे थे. ऑन कैमरा इंटरव्यू के दौरान अचानक से वह कैमरे के फ्रेम से बाहर हो गए. इस बीच उनकी जोर से किसी को डांटने और चिल्लाने की आवाज सुनी गई. दरअसल, भोगले इंटरव्यू में पूछे गए एक सवाल का जवाब दे ही रहे थे कि अचानक उनका फोन हाथ से गिर जाता है, जिसके बाद कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, लेकिन हर्षा भोगले की आवाज सुनाई देती रही.

इस दौरान इंटरव्यू कर रहा शख्स भी डर जाता है. शख्स ने हर्षा भोगले से कई बार ठीक होने की बात पूछी, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया. अगले ही पल सब परेशान हो गए. इस बीच कई लोगों को लगा कि हर्षा भोगले के घर में कुछ गड़बड़ी हुई है और लोगों को इसके बारे में बुरे ख्‍याल आने लगे. वहीं, कुछ ही देर में लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी चिंताएं जाहिर करना शुरू कर दिया.

सोशल मीडिया पर हर्षा भोगले के फैंस परेशान हो गए और उनकी सलामती की दुआ करने लगे. हालांकि, बाद में हर्षा भोगले की पत्नी अनीता भोगले ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर स्थिति साफ की. अनीता भोगले ने लिखा, 'दोस्तों, बस यह स्पष्ट कर रही हूं कि हर्षा भोगले के साथ सब ठीक है. यह एक प्रोमो था जो वायरल हुआ और दुर्भाग्य से सभी को चिंतित कर दिया. प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद.'

इसके बाद हर्षा भोगले ने खुद भी ट्विट कर इस वीडियो के बारे में जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'मैं ठीक हूं. आप में से बहुतों को चिंतित करने के लिए खेद है. प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद. यह मेरी सोच से अधिक वायरल हो गया. यह भी एक सीख है. इसका मतलब किसी और चीज की ओर ले जाना था. माफी चाहता हूं और चीयर्स.'

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com