विज्ञापन

अंदाज भी भारतीय...अरबपति कारोबारी से फैन ने की सेल्फी की गुजारिश, अबू धाबी में फिर जो हुआ उसे देख बन जाएगा दिन

अबू धाबी में भारतीय अरबपति कारोबारी के नरम रवैए का एक वीडियो इन दिनों दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींच रहा है. हम बात कर रहे हैं लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए युसूफ अली की.

अंदाज भी भारतीय...अरबपति कारोबारी से फैन ने की सेल्फी की गुजारिश, अबू धाबी में फिर जो हुआ उसे देख बन जाएगा दिन
लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए युसूफ अली के साथ सेल्फी का वीडियो वायरल

भारत में इन दिनों अबू धाबी काफी सुर्खियों में शामिल हो गया है. वहां के क्राउन प्रिंस शेख खालिद बिन मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान पहली बार भारत की आधिकारिक यात्रा पर आ रहे हैं. इस बीच अबू धाबी में भारतीय अरबपति कारोबारी के नरम रवैए का एक वीडियो दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींच रहा है. हम बात कर रहे हैं लुलु ग्रुप के चेयरमैन एमए युसूफ अली की. अली ने एक बार फिर अपने व्यवहार से सोशल मीडिया पर दिल जीत रहे हैं.

भारतीय अरबपति की विनम्रता ने छुआ लोगों का दिल

हाल ही में अपने एक प्रशंसक को स्पेशल राडो घड़ी का तोहफा देकर सरप्राइज करने के कुछ दिनों बाद अली को अबू धाबी में एक और फैन के साथ सेल्फी लेते हुए देखा गया. फैन के साथ सेल्फी के लिए रुके भारतीय अरबपति की विनम्रता ने इंटरनेट पर नई चर्चा छेड़ दी है. यूएई में रहने वाली रासा चंद्रशेखरन पुथुरुथी ने अली के साथ अपनी यादगार मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

'उनका व्यवहार उनके शब्दों से अधिक बोलता है'

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पुथुरुथी ने बताया कि, कुछ दिनों पहले कैसे उनकी मुलाकात एक बेहद विनम्र अरबपति कारोबारी से हुई. महज दो सिक्योरिटी गार्डों और एक छोटी टीम के साथ वह एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स से गुजर रहे थे. उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, "एक विनम्र अरबपति से मिलकर बहुत खुशी हुई, उनका व्यवहार उनके शब्दों से अधिक बोलता है. ईश्वर उन्हें अच्छी सेहत और खुशियों का आशीर्वाद दें. इंसानियत खुद में एक आशीर्वाद और गरिमा है. सच में यूसुफ भाई हमारे गौरव हैं."

यहां देखें वायरल वीडियो

युसूफ अली के नरम दिल अंदाज की यूजर्स ने की सराहना

वायरल वीडियो में अली के साथ एक सेल्फी या वीडियो लेने के लिए पुथुरुथी दौड़कर उनके पास पहुंचती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी उत्सुकता को देखकर अरबपति कारोबारी अली रुके और काफी शालीनता से उन्हें फोन पर सेल्फी लेने के लिए बुलाया. उन्होंने मुस्कुराकर पुथुरुथी और उनके साथी को सेल्फी लेने के लिए कहा, "आओ सेल्फी, ले लो." शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

वीडियो के कमेंट सेक्शन में ढेर सारे यूजर्स ने कारोबारी युसूफ अली के हाव भाव और नरम दिल अंदाज की जमकर सराहना की. एक यूजर ने लिखा, "मेरे लाइफ का ऑल टाइम फेवरेट हस्ती." दूसरे ने कमेंट में लिखा, "इसे ही विनम्रता कहा जाता है. आप महान हैं."

कौन हैं भारतीय अरबपति कारोबारी एमए यूसुफ अली?

लुलु समूह के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एमए यूसुफ अली दुनिया भर में फैले लुलु हाइपरमार्केट चेन और लुलु इंटरनेशनल शॉपिंग मॉल के मालिक हैं. वह खाड़ी और भारत में 256 हाइपरमार्केट और मॉल के विशाल खुदरा साम्राज्य की देखरेख करते हैं. फोर्ब्स के अनुसार, उनकी कुल संपत्ति 8.9 बिलियन अमेरिकी डॉलर से ज्यादा है.

ये भी देखेंः- 84 लाख में खरीदा वफादार डॉग, मालिक पर ही उगलने लगा आग

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाघ को दूध पिलाती रही महिला, प्यार से चूमती रही माथा, टाइगर का रिएक्शन देख हैरान रह गए लोग
अंदाज भी भारतीय...अरबपति कारोबारी से फैन ने की सेल्फी की गुजारिश, अबू धाबी में फिर जो हुआ उसे देख बन जाएगा दिन
बिस्तर पर लेटे-लेटे दफ्तर पहुंचने का ये अंदाज हैरत में डाल देगा, लोग बोले- ये कहां मिलता है
Next Article
बिस्तर पर लेटे-लेटे दफ्तर पहुंचने का ये अंदाज हैरत में डाल देगा, लोग बोले- ये कहां मिलता है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com