IND vs WI: केएल राहुल ने सेंचुरी मारने के बाद कानों को किया बंद, तो ट्रोलर्स ने यूं बना डाले मजेदार Memes

India Vs West Indies: ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) ने धमाकेदार पारी खेली और शतक जड़कर आलोचकों की बोलती बंद कर दी. केएल राहुल ने शतक जड़ने के बाद अपने हाथों से कान बंद कर लिए. तस्वीर इतनी वायरल हुई कि लोग इस पर मीम्स (KL Rahul Memes) बनाने लगे.

IND vs WI: केएल राहुल ने सेंचुरी मारने के बाद कानों को किया बंद, तो ट्रोलर्स ने यूं बना डाले मजेदार Memes

केएल राहुल ने शतक ठोकने के बाद Haters को दिया ऐसा जवाब.

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (Ind vs WI 2nd ODI) के बीच दूसरे वनडे में ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) ने धमाकेदार पारी खेली और शतक जड़कर आलोचकों की बोलती बंद कर दी. विशाखापटनम (Vishakhapatnam ODI) में खेले गए इस मुकाबले में राहुल ने शतक जड़कर गजब तरीके से जश्न मनाया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) हो रही है. केएल राहुल ने शतक जड़ने के बाद अपने हाथों से कान बंद कर लिए. तस्वीर इतनी वायरल हुई कि लोग इस पर मीम्स (KL Rahul Memes) बनाने लगे.

Ind Vs WI: 49 रन पर ही खुशी मनाने लगे श्रेयस अय्यर, तो विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा- देखें Video

ट्विटर पर लोग केएल राहुल की इस फोटो पर ऐसे मीम्स बना रहे हैं. जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी....

IND vs WI: कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने की ऐसी मजेदार एक्टिंग, देखें पूरा VIDEO

बता दें, भारत ने रोहित की 138 गेंद में 17 चौकों और पांच छक्कों से 159 रन की पारी और राहुल (102) के साथ पहले विकेट की 227 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 387 रन बनाए थे. श्रेयस अय्यर (32 गेंद में 53 रन, तीन चौके, चार छक्के) और ऋषभ पंत (16 गेंद में 39 रन, तीन चौके, चार छक्के) ने चौथे विकेट के लिए सिर्फ चार ओवर में 73 रन की साझेदारी करके भारत का स्कोर 350 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. 

नागरिकता कानून पर बेटी ने किया विरोध तो पापा सौरव गांगुली ने किया बचाव, बोले- 'ये सच नहीं, मेरी बेटी को...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच में कुलदीप यादव ने शानदार परफॉर्मेंस दी. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो या अधिक हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय और दुनिया के छठे गेंदबाज बन गये हैं. कुलदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में बुधवार को यहां शाई होप, जैसन होल्डर और अलजारी जोसेफ को आउट करके हैट्रिक पूरी की. इससे पहले उन्होंने 21 सितंबर 2017 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता में हैट्रिक बनायी थी.