हार्दिक पांड्या की मुरीद हुईं स्मृति ईरानी, वायरल हो रहे रिएक्शन पर किया यह कमेंट

सिर्फ 17 बॉल पर 33 रन बनाने वाले हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर की चौथी बॉल पर सिक्स लगाया. इस सिक्स से ज्यादा वो एक्सप्रेशन चर्चा में है, जो उन्होंने ये शॉट खेलने से पहले दिया था. जो अब तेजी से ट्रेंड हो रहा है.

हार्दिक पांड्या की मुरीद हुईं स्मृति ईरानी, वायरल हो रहे रिएक्शन पर किया यह कमेंट

हार्दिक पांड्या के रिएक्शन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ऐसे किया कमेंट

हिंदुस्तान-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो साफ है कि पारा दोनों ही देशों का हाई होगा. हर बॉल, चौके और छक्के पर तालियां गूंजनी है और अपनी टीम का खिलाड़ी आउट होने पर चेहरे पर मायूसी छा जाना भी तय है. एशिया कप के पहले हिंदुस्तान पाकिस्तान के मैच में भी हाल यही था. हार जीत तो होनी ही थी, लेकिन इस मैच की हाईलाइट रहे हार्दिक पंड्या, जिन्होंने एक बॉल पर छक्का जड़कर मैच खत्म कर दिया और जीत इंडिया की झोली में डाल दी. सिर्फ 17 बॉल पर 33 रन बनाने वाले हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर की चौथी बॉल पर सिक्स लगाया. इस सिक्स से ज्यादा वो एक्सप्रेशन चर्चा में है, जो उन्होंने ये शॉट खेलने से पहले दिया था. जो अब तेजी से ट्रेंड हो रहा है. उस एक्सप्रेशन पर रिएक्ट करने से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी खुद को रोक नहीं पाईं.

यहां देखें पोस्ट

ऐसा था एक्सप्रेशन

जीत के लिए टीम इंडिया को चाहिए थे छह रन और बॉल बची थीं तीन. एक रन लेकर दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पंड्या को फिर बल्लेबाजी का मौका दिया. इस बीच दोनों के बीच कुछ बात हुई, जिस पर हार्दिक पांड्या ने कुछ कहे बगैर ऐसा एक्सप्रेशन दिया, जो क्रिकेट फैन्स के दिल में घर कर गया, जिसे देखकर ऐसा लगा कि पंड्या ने कहा हो कि फिक्र मत करो मैं हूं न, जिस विश्वास के साथ उन्होंने ढांढस बंधाया उसी भरोसे को कायम रख कर जीत भी दिलाई.

ईरानी ने याद दिलाया ‘आज मंडे है'

हार्दिक पंड्या का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया, जिस पर कमेंट करने से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी खुद को रोक नहीं सकीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस रिएक्शन को पोस्ट करते हुए लिखा कि, जब वो कहें कि आज मंडे है. उनके इस पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान खींचा और नेटिजन्स ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि, इस एक्सप्रेशन पर ये अब तक का सबसे अच्छा कैप्शन है. एक यूजर ने लिखा कि, भाई ने पंकज त्रिपाठी को कॉपी कर लिया. एक यूजर ने हार्ट का इमोजी बनाकर लिखा, हार्दिक पांड्या का कॉन्फिडेंस.  

* ""पेड़ के नीचे फन काढ़े महिला के ऊपर कुंडली मारकर बैठा था कोबरा, Video देख हो जाएंगे भौंचक्के
* 'Video:'मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में नहा रहा था शख्स, यात्रियों के टोकने पर मारपीट तक पहुंचा मामला
* "समुद्र में मिला इंसानों जैसा दिखने वाला केकड़ा! दांत दिखाकर कर रहा 'स्माइल'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com