IND vs NZ: विराट कोहली ने ऐसे निशाना लगाकर किया Run-Out, देखता रह गया बल्लेबाज... देखें Video

Ind Vs NZ 4th T20: भारत और न्यूजीलैंड (Ind Vs NZ) के बीच चौथा मुकाबला भी रोमांचक रहा. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. उन्होंने कोलिन मुनरो को रन आउट किया और टीम इंडिया ने मैच में फिर वापसी की.

IND vs NZ: विराट कोहली ने ऐसे निशाना लगाकर किया Run-Out, देखता रह गया बल्लेबाज... देखें Video

विराट कोहली ने ऐसे निशाना लगाकर किया Run-Out, बल्लेबाज रह गया हैरान...

Ind Vs NZ 4th T20: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच चौथा मुकाबला भी रोमांचक रहा. तीसरे टी-20 की तरह चौथा टी-20 भी टाई रहा. सुपर ओवर ने फिर टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की. भारतीय बल्‍लेबाजी लड़खड़ाते हुए न‍िर्धार‍ित 20 ओवर में 8 व‍िकेट खोकर 165 रन बनाने में कामयाब रही. न्यूजीलैंड ने शुरुआत तो अच्छी की लेकिन आखिर में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया और उनको भी 165 रन पर रोक दिया. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ ऐसा किया, जिसकी हर जगह तारीफ हो रही है. उन्होंने कोलिन मुनरो को रन आउट किया और टीम इंडिया ने मैच में फिर वापसी की. 

New Zealand vs India 4th T20I Live Score: 20 ओवर में 7 व‍िकेट पर 165 रन ही बना पाया न्‍यूजीलैंड

कोलिन मुनरो ने कवर्स पर शॉट खेलकर एक रन लिया और लेकिन फील्डर शार्दुल ठाकुर को दूर देख, उन्होंने दूसरा रन चुराने की कोशिश की. शार्दुल ने बॉल सीधे कप्तान विराट कोहली की तरफ फेंकी और उन्होंने निशाना लगाकर बॉल को स्टम्प्स पर दे मारा. उस वक्त कोलिन मुनरो क्रीज के बाहर थे. उनको आउट करार दिया गया. 

IND vs NZ: Sanju Samson हुए फ्लॉप तो लोगों को याद आए ऋषभ पंत, ऐसे कर रहे हैं Troll


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसा था आखिरी ओवर का रोमांच
शारदुल की पहली गेंद पर रॉस टेलर (24) आउट हो गए. उनका कैच श्रेयस अय्यर ने पकड़ा. दूसरी गेंद पर म‍िचेल ने चौका लगाया. तीसरी गेंद पर सेइफर्ट रन आउट हो गए. तीसरी गेंद पर तीन रन की जरूरत थी. डेर‍िल म‍िचेल और सैंटनर क्रीज पर थे. चौथी गेंद पर स‍िंगल आया. अब दो गेंद पर चाह‍िए दो रन. पांचवीं गेंद पर म‍िचेल आउट हो गए. आख‍िरी गेंद पर दो रन की जरूरत थी. सेंटनर ने शॉट खेल और दो रन लेने की कोशिश की, लेकिन बॉल केएल राहुल के पास आ चुकी थी और उन्होंने सेंटनर को आउट कर दिया और मैच सुपर ओवर तक पहुंच गया.