IND vs NZ: रोहित शर्मा के Super छक्के देख फैन्स बोले- 'ले लिया वर्ल्डकप का बदला...' देखें TikTok Viral Video

India Vs New Zealand 3rd T20I: ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ('Hitman' Rohit Sharma) ने इस विशेषण को चरितार्थ करते हुए सुपर ओवर की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को तीसरे टी20 मैच में बुधवार को रोमांचक जीत और श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढत दिलाई.

IND vs NZ: रोहित शर्मा के Super छक्के देख फैन्स बोले- 'ले लिया वर्ल्डकप का बदला...' देखें TikTok Viral Video

रोहित शर्मा के Super छक्के देख फैन्स बोले- 'ले लिया वर्ल्ड का बदला...'

India Vs New Zealand 3rd T20I: ‘हिटमैन' रोहित शर्मा ('Hitman' Rohit Sharma) ने इस विशेषण को चरितार्थ करते हुए सुपर ओवर की आखिरी दो गेंद पर दो छक्के लगाकर भारत को तीसरे टी20 मैच में बुधवार को रोमांचक जीत और श्रृंखला में 3-0 की अजेय बढत दिलाई. जीत के लिये 180 रन के लक्ष्य के बिल्कुल करीब पहुंच चुकी न्यूजीलैंड टीम को आखिरी ओवर में मोहम्मद शमी ने 179 रन पर रोक दिया जिससे मैच सुपर ओवर तक खिंचा. शमी ने 20वें ओवर में पहले केन विलियमसन और आखिरी गेंद पर रोस टेलर को बोल्ड करके मेजबान से शर्तिया जीत छीन ली. आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी पर दो गगनभेदी छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई. उनके सुपर छक्के का वीडियो टिकटॉक पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही फैन्स ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का भी वीडियो शेयर किया है, जिसमें रोहित शर्मा दुखी नजर आ रहे हैं. कई फैन्स ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल का बदला लेने के लिए टीम इंडिया को बधाई दी है.

IND vs NZ: Ro-hitMan का छक्का देख उछल पड़े विराट कोहली, Video में देखें आखिरी गेंद का रोमांच

जसप्रीत बुमराह के डाले सुपर ओवर में कीवी कप्तान विलियमसन ने एक छक्का और एक चौका जबकि मार्टिन गुप्टिल ने एक चौका लगाया जिससे मेजबान ने 17 रन बनाये. भारत की ओर से रोहित शर्मा और केएल राहुल उतरे लेकिन पहली चार गेंद पर सिर्फ आठ रन बन सके. आखिरी दो गेंद पर दस रन की जरूरत थी और रोहित ने टिम साउदी पर दो गगनभेदी छक्के जड़कर भारत को जीत दिलाई.

IND vs NZ: रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ छक्के जड़कर 5 गेंदों पर बनाए 26 रन, देखें 24 सेकेंड का पूरा Video

देखें Video:

@surajwaghmare2019

बदला पुरा किया आज रोहीतने धोनी को mst लगा#rohitsharma#msbhoni#hardikpandya#janntzubair_29#mr_fisu07 ##arishfakhan

♬ original sound - surajwaghmare2019

इससे पहले रोहित के 40 गेंद में 65 रन की मदद से भारत ने पांच विकेट पर 179 रन बनाये. रोहित ने अपनी आक्रामक पारी में छह चौके और तीन छक्के लगाये. उन्होंने केएल राहुल (19 गेंद में 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 87 रन जोड़े. जवाब में विलियमसन के 48 गेंद में 95 रन (आठ चौके और छह छक्के) की मदद से न्यूजीलैंड जीत की ओर बढ गया था. विलियमसन आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर विकेट के पीछे राहुल को कैच दे बैठे. आखिरी गेंद पर न्यूजीलैंड को एक रन की जरूरत थी लेकिन इस ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाने वाले टेलर बोल्ड हो गए. न्यूजीलैंड टीम पांच गेंद पर तीन रन नहीं बना सकी.

TikTok Viral Video: विराट कोहली को बाउंड्री पर देख फैन्स चिल्लाने लगे- 'अनुष्का आ गई...', 7 लाख बार देखा गया वीडियो

इससे पहले न्यूजीलैंड ने लगातार तीसरी बार टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. मेजबान टीम में ब्लेयर टिकनेर की जगह स्काट कजेलेजिन को शामिल किया गया. भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया था. राहुल और रोहित ने आते ही आक्रामक अंदाज में खेलते हुए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की मैदान के चारों ओर धुनाई की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा से भी...)