Ind vs Aus: मोहम्मद सिराज की धुआंधार गेंदबाज़ी देख वसीम जाफर बोले- 'जन्नत में अब्बा भी मुस्कुरा रहे होंगे...'

Ind Vs Aus 2nd Test: मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने गेंदबाजी में जलवा बिखेरा. उन्होंने इस टेस्ट में 5 विकेट लिए. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ की है. 

Ind vs Aus: मोहम्मद सिराज की धुआंधार गेंदबाज़ी देख वसीम जाफर बोले- 'जन्नत में अब्बा भी मुस्कुरा रहे होंगे...'

सिराज की धुआंधार गेंदबाज़ी देख वसीम जाफर बोले- 'जन्नत में अब्बा भी मुस्कुरा रहे होंगे...'

India Vs Australia: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न टेस्ट (Ind Vs Aus 2nd Test) में 8 विकेट से हरा दिया. टीम इंडिया ने चार मैच की टेस्ट सीरीज में शानदार वापसी की और सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. टीम इंडिया की तरफ से दो खिलाड़ी पहली बार इंटरनेशनल टेस्ट मुकाबला खेल रहे थे. मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने गेंदबाजी में जलवा बिखेरा तो वहीं शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने भी शानदार बल्लेबाजी दिखाई.

ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत में मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) ने अपने पिता को खो दिया था. लेकिन इसके बावजूद वो भारत नहीं लौटे और टीम इंडिया के साथ ही रहने का फैसला किया. मेलबर्न टेस्ट में उनको टेस्ट कैप सौंपी गई, तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों में खौफ पैदा कर दिया. उन्होंने इस टेस्ट में 5 विकेट लिए. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मोहम्मद शिराज (Mohammed Siraj) की तारीफ की है. 

वसीम जाफर ने मोहम्मद सिराज के लिए लिखा, 'जो काम आपने किया है, उसके लिए हुनर के साथ-साथ बहुत बड़ा जिगर चाहिए. अब्बा भी जन्नत से मुस्कुरा रहे होंगे.'

उनके भाई इस्माइल ने कहा कि उनके पिता का सपना था कि सिराज टेस्ट मैचों में देश के लिये खेले और आखिरकार एमसीजी में शनिवार को उनका सपना पूरा हो गया.


इस्माइल ने हैदराबाद से पीटीआई से कहा, ‘‘मेरे (दिवंगत) पिता का सपना था कि सिराज को टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. वह हमेशा उसे (सिराज को) नीली और सफेद जर्सी में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना चाहते थे इसलिये आज हमारा सपना पूरा हो गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट- भाषा से भी...)