Ind Vs Aus: एरॉन फिंच ने मारा ऐसा ताबड़तोड़ शॉट, खिलाड़ियों के बीच से बुलेट की तरह निकली गेंद - देखें Video

India Vs Australia 1st ODI: एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की गेंद पर ताबड़तोड़ चौका जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs Aus: एरॉन फिंच ने मारा ऐसा ताबड़तोड़ शॉट, खिलाड़ियों के बीच से बुलेट की तरह निकली गेंद - देखें Video

Ind Vs Aus 1st ODI: फिंच ने मारा ऐसा शॉट, बुलेट की तरह निकली गेंद - देखें Video

Ind Vs Aus 1st ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच पहला मुकाबला सिडनी (Sydney) में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. उनका यह फैसला सही साबित हुआ. एरॉन फिंच (Aaron Finch) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने शानदार शुरुआत दी. एक तरफ एरॉन फिंच ने बड़े शॉट खेले, तो वहीं डेविड वॉर्नर ने सधी हुई बल्लेबाजी की. एरॉन फिंच (Aaron Finch) ने नवदीप सैनी (Navdeep Saini) की गेंद पर ताबड़तोड़ चौका जड़ा. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

ऑस्ट्रेलिया 8 ओवर में 40 रन बना चुका था. विराट कोहली ने विकेट के लिए नवदीप सैनी को बॉल थमाई. नवदीप सैनी ने पहली ही गेंद बाहर की तरफ डाली. फिंच ने बाहर की तरफ बल्ला घुमाया. शॉट इतना तेज था, कि खिलाड़ियों के बीच से बॉल गोली की तरह निकली. 

देखें Video:

विराट कोहली की टीम ने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च की शुरूआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. कोरोना महामारी के कारण लंबे समय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रही टीम का सामना अब आस्ट्रेलिया जैसे धुरंधर से है जिसे उसकी धरती पर हराना कतई आसान नहीं होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारतीय टीम 1992 विश्व कप की नेवी ब्लू जर्सी में नजर आई. अंधविश्वासों को मानने वाले इसे अच्छा संकेत नहीं कहेंगे क्योंकि उस टूर्नामेंट में भारत नौ टीमों में सातवें स्थान पर रहा था.