शादी में दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे को पहनाया Mask, लोग बोले- New Style of Indian Weddings - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. और वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं.

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे को पहनाया Mask, लोग बोले- New Style of Indian Weddings  - देखें Video

शादी में दूल्हा-दुल्हन ने वरमाला की जगह एक-दूसरे को पहनाया Mask

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग इन वीडियोज को काफी पसंद भी करते हैं. ऐसे में जहां एक तरफ कोरोना से पूरा देश जूझ रहा है, उसकी वजह से हमारे देश में होने वाली शादियों पर भी काफी असर पड़ा है. कोरोना की वजह से अब शादियों में ज्यादा मेहमान नहीं बुलाए जा सकते हैं, जिसकी वजह से अब शादी में भीड़भाड़ और शोरगुल भी कम ही देखने को मिलता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और इससे आपको एक सीख भी मिलेगी.

देखें Video:


वायरल हो रहे शादी के इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन में लिखा है, “जयमाला की जगह मास्क माला.” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. और वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं. वैसे तो ये वीडियो देखने में काफी फनी लग रहा है, लेकिन कहीं न कहीं इस वीडियो से लोगों के अंदर कोरोना के प्रति जागरुकता का संदेश भी दिया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. क्योंकि ये वीडियो फनी जरूर है लेकिन लोगों को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की सीख भी दे रहा है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं. जिसपर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यजर ने लिखा है- “सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए.”