इस तस्वीर में हैं दो बिल्लियां, क्या आप दूसरी बिल्ली को ढूंढ सकते हैं ?

पहली नज़र में यह एक खूबसूरत सोफे पर बैठे बिल्ली की तस्वीर की तरह लग सकती है, लेकिन इसे करीब से देखने पर आपको खुशाी देने वाली एक हैरानी भी होगी.

इस तस्वीर में हैं दो बिल्लियां, क्या आप दूसरी बिल्ली को ढूंढ सकते हैं ?

इस तस्वीर में हैं दो बिल्लियां, क्या आप दूसरी बिल्ली को ढूंढ सकते हैं ?

अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसका सोशल मीडिया जानवरों की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है, तो रेडिट पर पोस्ट की गई यह तस्वीर आपको बेहद खुश कर देगी. पहली नज़र में यह एक खूबसूरत सोफे पर बैठे बिल्ली की तस्वीर की तरह लग सकती है, लेकिन इसे करीब से देखने पर आपको खुशाी देने वाली एक हैरानी भी होगी. लेकिन देखना ये है कि आप इसे कितनी जल्दी पहचान सकते हैं.

कुछ घंटों पहले पोस्ट की गई इस तस्वीर को Reddit के 'aww'सबरेडिट पर शेयर किया गया है, जो "ऐसी चीजों का घर है, जो आपको AWW करने पर मजबूर कर देंगी." पिल्लों से लेकर खरगोशों के बच्चों तक, जैसा कि इस सबरेडिट के विवरण के हिस्से के रूप में शेयर किया गया है, यह "वास्तव में सुंदर चित्रों और वीडियो के लिए एक जगह है!" 

देखें Photo:

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, "सरप्राइज के लिए ज़ूम इन करें," जो एक सोफे पर बैठे बिल्ली को दिखाता है. हालांकि, कैप्शन में दिए गए निर्देशों का पालन करने पर, आपको जैसा वादा किया गया था वैसा ही प्यारा सरप्राइज मिलेगा. क्या आपने इसे नोटिस किया? अगर आपने नहीं किया है, तो हम आपको एक संकेत देंगे. तस्वीर में एक और बिल्ली है - एक छोटी बिल्ली का बच्चा जो सोफे के बीच में छिपा है.

बिल्लियों की इस तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? क्या इसने आपको भी चौंका दिया?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्टेडियम में कुत्ते को सैर कराने वाले IAS संजीव खिरवार का लद्दाख तो पत्नी का अरुणाचल ट्रांसफर