टहलते हुए गांव में घुस गया मगरमच्छ, लेकिन कुत्ते को नहीं दिया भाव, लोग बोले- शायद Vegetarian है, देखें Video

कर्नाटक के एक गांव में एक मगरमच्छ टहलते हुए आ गया. अब मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं. 

टहलते हुए गांव में घुस गया मगरमच्छ, लेकिन कुत्ते को नहीं दिया भाव, लोग बोले- शायद Vegetarian है, देखें Video

टहलते हुए गांव में घुस गया मगरमच्छ

नई दिल्ली:

क्या आपने कभी ऐसा मंज़र देखा है, जो डरावना होने के साथ-साथ अद्भुत भी होता है? कर्नाटक के गांव में एक ऐसा ही खौफनाक नजारा देखने को मिला. दरअसल, कर्नाटक के एक गांव में एक मगरमच्छ टहलते हुए आ गया. अब मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं. 

समाचार एजेंसी ANI ने भी मगरमच्छ के वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ किस तरह गांव की गलियों में टहल रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों के चिल्लाने और घबराने की आवाज़ें भी आ रही हैं. वहीं मगरमच्छ को देखकर कुत्ता भी डर कर भाग जाता है और भौंकने लगता है. लेकिन खास बात यह है कि मगरमच्छ कुत्ते की तरफ देखता तक नहीं है.

वहीं, जानकारी के मुताबिक, बाद में मगरमच्छ को फॉरेस्ट ऑफिशियल्स ने पकड़कर नदी में छोड़ दिया था. 

ANI ने वीडियो को ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "दांदेली के कोगिलबन गांव में टहलता हुआ एक मगरमच्छ मिला. बाद में वन अधिकारियों ने मगरमच्छ को पकड़कर नदी में छोड़ दिया."

यहां देखें Video

इस वीडियो पर अब तक 90 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. 3 हजार से ज्यादा लोग इसे री-ट्वीट कर चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. लोग कमेंट सेक्शन में खूब मजे ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, "क्यूट मगरमच्छ ने कुत्ते को देखा भी नहीं. लग रहा है ये वेजिटेरियन है."

एक यूजर ने मगरमच्छ की हिम्मत की तारीफ करते हुए लिखा, "इतना कॉन्फिडेंस हो तो इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता."

एक यूजर ने मगरमच्छ के हवाले से लिखा, "पहले लोग मुझे देखने आते थे, lockdown में मैं ही देख आता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने कहा, "मॉर्निंग वॉक पर निकला है. बेचारा घर में और कितना रहेगा."