अमेरिका में अभिनेता अल्लु अर्जुन ने भारतीय झंडा लेकर कहा, 'ये भारत का तिरंगा है झुकेगा नहीं'

अल्लु अर्जुन को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के लिए सोशल मीडिया यूज़र्स का प्यार और भी बढ़ गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है. ipo_agarwal नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है.

अमेरिका में अभिनेता अल्लु अर्जुन ने भारतीय झंडा लेकर कहा, 'ये भारत का तिरंगा है झुकेगा नहीं'

फिल्म पुष्पा:द राइज से पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग का डंका बजवाने वाले फिल्म अभिनेता अल्लु अर्जुन एक सुपरस्टार बन चुके हैं. इन्हें देश-विदेश में दर्शकों का बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है. पुष्पा फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग तक, सभी सुपरहिट साबित हुए. दर्शकों से लेकर नेताओं तक पुष्पा फिल्म को पसंद कर रहे हैं. अभी हाल ही में अल्लु अर्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो भारतीय झंडे को लेकर लोगों से कह रहे हैं- 'ये भारत का तिरंगा है झुकेगा नहीं.' 

वीडियो देखें

भारत के मेगास्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन ने हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए सालाना भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में भारत की तरफ से शामिल हुए. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लोगों से संवाद कर रहे हैं. उन्होंने बहुत ही बहतरीन जोधपुरी सूट पहना हुआ है.

अल्लु अर्जुन को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के लिए सोशल मीडिया यूज़र्स का प्यार और भी बढ़ गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है. ipo_agarwal नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसे 39 हज़ार से ज़्यादा लोगों के व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट् करते हुए लिखा है- अल्लु अर्जुन को बहुत सारा प्यार. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- आपकी एक्टिंग देखकर बहुत ही अच्छा लगा.

Watch Video- बांद्रा के क्रोम स्टूडियो में स्पॉट हुये अर्जुन कपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com