मिट्टी के टीले पर चढ़ नहीं पा रहा था छोटा गजराज, तभी दूसरे हाथी ने मदद की, वीडियो देख ख़ुश हो जाएंगे आप

मिट्टी के टीले पर चढ़ नहीं पा रहा था छोटा गजराज, तभी दूसरे हाथी ने मदद की, वीडियो देख ख़ुश हो जाएंगे आप हाथी एक सामाजिक जानवर होते हैं. वो हमेशा झूंड में रहते हैं. साथ में भोजन की तलाश करते हैं और जंगल में विचरण करते हैं.

मिट्टी के टीले पर चढ़ नहीं पा रहा था छोटा गजराज, तभी दूसरे हाथी ने मदद की, वीडियो देख ख़ुश हो जाएंगे आप

कितना प्यारा वीडियो है. देखने के बाद दिल खुश हो जाता है.

मिट्टी के टीले पर चढ़ नहीं पा रहा था छोटा गजराज, तभी दूसरे हाथी (Elephant) ने मदद की, वीडियो (Video) देख ख़ुश हो जाएंगे आप हाथी एक सामाजिक जानवर (Social Animal) होते हैं. वो हमेशा झूंड में रहते हैं. साथ में भोजन की तलाश करते हैं और जंगल में विचरण करते हैं. सोशल मीडियो पर हाथी के कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. कभी गजराज के गुस्से वाले वीडियो देखने को मिलता है तो कई फनी वीडियोज़ (Funny Videos) मिल जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक नन्हें गजराज एक मिट्टी के टिले पर फंस जाता है, तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद आपका दिल गदगद हो जाएगा. सोशल मीडिया पर हर कोई इस वीडियो की तारीफ कर रहा है. वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई हाथियों के झूंड एक मिट्टी के टीले पर चढ़ाई कर रहे होते हैं. तभी वीडियो में दिखता है कि एक नन्हा हाथी टिले पर चढ़ नहीं पाता है. ऐसे में समूह के सभी हाथी नन्हें गजराज को टिले पर चढ़ाने की कोशिश करते हैं. अंत में एक बड़ा हाथी बेहद अनोखे अंदाज़ से नन्हें गजराज को टिले पर चढ़ा देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो इतना प्यारा है कि हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. इसे यूज़र्स बार-बार देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वन अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है, जिसे करीब 13 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई हैं. एक यूज़र ने लिखा है छोटे हाथी पर बड़ों का आशीर्वाद है. वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है- कितना प्यारा वीडियो है. देखने के बाद दिल खुश हो जाता है.