युवकों ने हाथी को चप्पल से उकसाया, IFS अफसर ने वीडियो शेयर कर पूछा- बताओ असली जानवर कौन

वायरल वीडियो में युवकों का एक समूह एक हाथी को चप्पल दिखाकर उकसाते हुए और डराने की कोशिश करते नजर आ रहा है.

युवकों ने हाथी को चप्पल से उकसाया, IFS अफसर ने वीडियो शेयर कर पूछा- बताओ असली जानवर कौन

असम से युवकों के हाथियों को डराने का वीडियो वायरल.

इंटरनेट पर अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल दहला देते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हाथी से जुड़े इस वीडियो को देखकर आप भी गुस्से से लाल पीले हो जाएंगे. दरअसल, इस वायरल वीडियो में युवकों का एक समूह एक हाथी को चप्पल दिखाकर उकसाते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान युवकों की इस हरकत से गुस्से से तिलमिलाता हाथी बाल-बाल नीचे गिरने से बचता नजर आता है.

यहां देखें वीडियो

IFS अफसर का फूटा गुस्सा (Animal Viral Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को IFS अफसर Parveen Kaswan ने अपने हैंडल से शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'यहां असली जानवर की पहचान करें, फिर ये दिग्गज आरोप लगाते हैं और हम उन्हें हत्यारा कहते हैं. ऐसा कभी न करें, यह जीवन के लिए खतरा है. वीडियो असम का है.' एक मिनट 10 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 92 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

हाथी को चप्पल से डराते युवक (humans and wildlife)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में एक हाथी पहाड़ी के ऊपर खड़ा नजर आ रहा है. इस दौरान युवकों का एक ग्रुप हाथी को गुस्सा दिलाते दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे युवकों का समूह हाथों में चप्पल लेकर हाथी को उकसा रहा है और उसे डराने की कोशिश भी कर रहा है. युवकों की इस हरकत को देखकर हाथी भी गुस्से से तिलमिलाता उठता है, लेकिन वो पीछे भी हटता दिखाई पड़ता है, लेकिन बावजूद इसके युवकों की टोली हाथी को परेशान करने से बाज नहीं आते.  देखा जा सकता है कि, हमले के दौरान हाथी नीचे गिरने से बाल-बाल बचता नजर आता है. इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए युवकों की इस हरकत पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.