चाय के दीवाने हैं तो रसगुल्ले वाली चाय के बारे में क्या ख़्याल है? एक यूज़र ने कहा- यह बहुत टेस्टी है!

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुल्हड़ में पहले रसगुल्ला डालता है फिर उसमें चाय. वीडियो में प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये गुजरात का वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भयंकर तरीके से भड़के हुए हैं. 

चाय के दीवाने हैं तो रसगुल्ले वाली चाय के बारे में क्या ख़्याल है? एक यूज़र ने कहा- यह बहुत टेस्टी है!

Rasgulle Waali Chai: इस देश में चाय के दीवाने बहुत ही ज़्यादा है. यहां हर मौके पर चाय की चुस्कियों के साथ बात होती है. अभी के समय में कई तरह की चाय मिलने लगी है. फ्रुट चाय से लेकर केसर चाय तक. लोग चाय के साथ कई प्रयोग करते हुए नज़र आते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चाय के अंदर रसगुल्ला डालकर लोगों को परोस रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक शख्स कुल्हड़ (Kulhad Tea) में पहले रसगुल्ला (Rasgulla Wali Chai) डालता है फिर उसमें चाय. वीडियो में प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये गुजरात का वीडियो है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भयंकर तरीके से भड़के हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @MFuturewala नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 50 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही बेकार चाय होगी. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इससे बकवास चाय मैंने कभी नहीं देखी है.