कचरा बीनने वाली महिला ने बचाई कुत्ते की जान, फिर ऐसे पार कराई सड़क, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक कचरा बीनने वाली महिला ने कुत्ते की जान (Woman Save Dog From Bike) बचाई. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

कचरा बीनने वाली महिला ने बचाई कुत्ते की जान, फिर ऐसे पार कराई सड़क, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

कचरा बीनने वाली महिला ने बचाई कुत्ते की जान, फिर ऐसे पार कराई सड़क - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. एक कचरा बीनने वाली महिला ने कुत्ते की जान (Woman Save Dog From Bike) बचाई. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्विटर के अलावा इसे इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इसे शेयर किया जा रहा है. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (IAS Officer Awanish Sharan) ने इस वीडियो को शेयर किया है और रिएक्शन दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के हाथ में एक झोला है, जिसमें कचरा रखा हुआ है. उसके पास ही एक कुत्ता सड़क पार करता है. तभी सामने एक गाड़ी आ जाती है. महिला कुत्ते को बचाती है और उसको रास्ता पार कराती है. वहां मौजूद एक शख्स ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है.

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मानवता' साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया. 

देखें Video:

इस वीडियो को अवनीष शरण ने 25 जनवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और 300 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग महिला की खूब तारीफ कर रहे हैं. ट्विटर पर कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्श्न्स दिए हैं...
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com