विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

टूरिस्ट स्पॉट पर दिल दहला देने वाला हादसा, अचानक टूट गया कांच का ब्रिज, 30 फीट नीचे गिरा पर्यटक

सोचिए क्या हो जब कोई 30 फ़ीट की ऊंचाई पर बने ग्लास ब्रिज पर घूम रहा हो और तभी अचानक से वो टूट जाए, यकीनन यह सोचकर भी आत्मा सिहर उठती है. हाल ही में ऐसा ही एक हादसा हुआ है, जो इन दिनों चर्चा में है.

Read Time: 3 mins
टूरिस्ट स्पॉट पर दिल दहला देने वाला हादसा, अचानक टूट गया कांच का ब्रिज, 30 फीट नीचे गिरा पर्यटक

दुनियाभर में ऐसे कई फेमस टूरिस्ट स्पॉट हैं, जो अपनी खूबी और खूबसूरती की वजह से टूरिस्ट की पहली पसंद रहे हैं. यही वजह है कि, इन यूनिक और प्राकृतिक स्पॉट्स को देखने और यहां दिल खोलकर घूमने के लिए यहां पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है. एक ओर जहां कुछ जगहें टूरिस्ट के लिए खास यादगार लम्हों का पिटारा बनाती हैं, वहीं कई बार इन जगहों पर हुए हादसे अंदर तक झकझोर देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मशहूर टूरिस्ट स्पॉट पर ऐसा ही एक हादसा हुआ, जिसके बारे में जानकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

अचानक टूट गया ग्लास ब्रिज (Indonesian Glass Bridge Tragedy)

सोचिए क्या हो जब कोई 30 फ़ीट की ऊंचाई पर बने ग्लास ब्रिज पर घूम रहा हो और तभी अचानक से वो टूट जाए, यकीनन यह सोचकर भी आत्मा सिहर उठती है, लेकिन हाल ही में ऐसा ही एक हादसा हुआ है, जो इन दिनों चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में इंडोनेशिया के मशहूर 30 फ़ीट की ऊंचाई पर बने ग्लास ब्रिज के अचानक टूट जाने से एक पर्यटक नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई.

Latest and Breaking News on NDTV

टूरिस्ट स्पॉट पर हादसा (famous tourist place incident)

यूं तो सोशल मीडिया पर इस हादसे का खौफनाक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें शख्स की 30 फ़ीट नीचे गिरने से हुई मौत को दिखाया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब हादसा हुआ उस वक्त ब्रिज के ऊपर कई लोग खड़े थे, लेकिन तभी ब्रिज का कांच चटक गया और एक टूरिस्ट नीचे गिर गया. इतनी ऊंचाई से नीचे गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वीडियो में एक शख्स को ब्रिज के टूटे कांच के बीच फंसा देखा जा सकता है, जिसे लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया गया.

हादसे के बाद उठे कई सवाल (famous indonesia geong glass bridge)

डेली मेट की रिपोर्ट के अनुसार, इंडोनेशिया में एक लोकप्रिय टूरिस्ट स्थल पर ब्रिज का कांच टूटने से एक पर्यटक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. यह हादसा तब हुआ, जब मध्य जावा के सिलासेप के 11 पर्यटक बीते बुधवार सुबह 10 बजे के आसपास जंगल के तल से लगभग 30 फीट (10 मीटर) की ऊंचाई पर जियोंग पुल को पार कर रहे थे. बता दें कि, इस हादसे के बाद ब्रिज की सेफ्टी को लेकर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं. सोशल मीडिया पर ब्रिज हादसे को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं. एक शख्स का कहना था कि, ये ब्रिज सेफ नहीं है. वहीं हादसे के बाद से अब जांच की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सफारी जीप पर सवार टूरिस्ट ने जंगल के राजा से ले लिया पंगा, बब्बर शेर का सिर सहलाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने
टूरिस्ट स्पॉट पर दिल दहला देने वाला हादसा, अचानक टूट गया कांच का ब्रिज, 30 फीट नीचे गिरा पर्यटक
हाय गर्मी: सूरज की लपटों से तप रहा दुबई, धूप में रखा फ्राइंग पैन और झट से बन गया ऑमलेट
Next Article
हाय गर्मी: सूरज की लपटों से तप रहा दुबई, धूप में रखा फ्राइंग पैन और झट से बन गया ऑमलेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;