शख्स खुद था बेघर, लेकिन कुत्तों के लिए सड़क पर बना दिया चलता फिरता आशियाना, लोग बोले- "यही है दुनिया का सबसे अमीर इंसान"

दिल को छू लेने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है. वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स कुत्तों के आराम के लिए एक खास घर बनाता हुआ नज़र आ रहा है. 

शख्स खुद था बेघर, लेकिन कुत्तों के लिए सड़क पर बना दिया चलता फिरता आशियाना, लोग बोले-

शख्स के पास नहीं था घर, लेकिन कुत्तों के लिए सड़क पर बना दिया चलता फिरता घर.

नई दिल्ली:

कहते हैं कि असल मायनों में इंसान अमीर अपने पैसों से नहीं होता है, बल्कि अपने बड़े दिल से बड़ा बनता है. ऐसा ही दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है. वीडियो देखकर आप कह सकेंगे कि इंसानियत और सच्ची अमीरी इसे ही कहते हैं. दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स कुत्तों के आराम के लिए एक खास घर बनाता हुआ नज़र आ रहा है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स, जो खुद बेघर है वो एक खास जुगाड़ करके सड़क पर कुत्तों के लिए एक चलता फिरता खास तरह का घर बनाता है. वीडियो में दिख रहा शख्स लोगों के दिलों को जीत रहा है. 

इस खूबसूरत वीडियो को petsandanimalinfo नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट  पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "मिलिए दुनिया के सबसे अमीर आदमी से. वह खुद बेघर है, लेकिन उसने अपने दोस्तों के लिए एक आरामदायक घर बनाया है. उनकी खुशी साबित करती है कि पैसा ही सब कुछ नहीं है."

यहां देखें VIDEO

दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर  चुके हैं.  वीडियो में दिख रहे शख्स को लोग खूब प्यार दे रहे हैं और उसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 


एक यूजर ने लिखा, "इस शख्स को यकीनन एक अच्छी जिंदगी मिलेगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "इंसानियत अभी भी जिंदा है."