यह ख़बर 17 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

ब्रिटेन : रॉयल बेबी के लिंग, नाम पर सट्टे का बाजार गर्म

खास बातें

  • राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी कैट मिडिलटन का होने वाला बच्चा आजकल ब्रिटेन में कारोबार का दूसरा नाम है। नए शाही बच्चे को लेकर ऐसी दीवानगी है कि उसके वजन, पैदा होने के वक्त तक को लेकर लोग शर्तें लगा रहे हैं।
लंदन:

ब्रिटेन के शाही खानदान का आने वाला नया सदस्य वहां की अर्थव्यवस्था के लिए पैदाइश के पहले ही अच्छी खबर लेकर आया है। राजकुमार विलियम और उनकी पत्नी कैट मिडिलटन का होने वाला बच्चा आजकल ब्रिटेन में कारोबार का दूसरा नाम है।

यह पहली दफा है कि शाही खानदान में पैदा होने वाले बच्चे को लेकर सट्टे का बाजार इतना तेज है। ब्रिटेन में पैदा होने वाले इस नए शाही बच्चे को लेकर ऐसी दीवानगी है कि उसके वजन, पैदा होने के वक्त तक को लेकर लोग शर्तें लगा रहे हैं।

ज्यादातर लोगों का अंदाजा है कि विलियम और केट को लड़की होगी, क्योंकि केट मिडिलटन की जुबान एक दफा फिसल गई थी और वह बेटी का लफ्ज बोलते-बोलते रुक गई थी। बकिंघम पैलेस की तरफ से बच्चे की पैदाइश की तारीख नहीं बताई गई है, बस इतना कहा गया है कि शाही खानदान में नया मेहमान जुलाई में आएगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लड़कियों के कुछ नामों पर काफी शर्तें लग रही हैं, जिनमें शामिल हैं - अलेक्जांड्रा, शार्लट, विक्टोरिया, एलिजाबेथ और डायना। लड़कों के नाम में जेम्स और जॉर्ज सबसे आगे हैं।